भिलाई : बाथरूम में फंदे से लटकी मिली बच्चे की लाश, खेल रहा था PUBG

भिलाई : एक 10वीं के छात्र द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. बच्चे की लाश घर के बाथरूम में फांसी पर लटकी मिली है. बताया जा रहा है कि छात्र पबजी गेम खेल रहा था, जिसके बाद उसकी लाश बाथरूम में मिली है. छात्र का शव सबसे पहले उसकी बहन ने देखा और परिवार वालों को घटना की जानकारी दी.

यह मामला दुर्ग के जामुल थाना क्षेत्र का है, मिली जानकारी के मुताबिक, भिलाई के हाउसिंग बोर्ड इलाके में रहने वाले एक छात्र ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. दरअसल, 10वीं कक्षा में पढ़ने वाला छात्र देव शनिवार को अपने घर में परिवार वालों के साथ था. सूत्रों की मानें को इस दौरान छात्र अपने फोन पर गेम खेल रहा था. गेम खेलते-खेलते छात्र अपने बाथरूम तक गया. दरवाजा अंदर से बंद किया और फांसी लगा ली.

बताया जा रहा है कि शनिवार दोपहर जब काफी देर तक छात्र कहीं दिखाई नहीं दिया तो घर वालों ने खोजबीन शुरू की. छात्र की बहन उसके कमरे तक गई, लेकिन वो वहां नहीं था. जब उसने बाथरूम का दरवाजा खटखटाया को किसी ने अंदर से आवाज नहीं दी. बहन ने वैंटीलेटर से झांका तो फैंसी के फंदे में छात्र की लाश लटकी थी. घबराकर उसने घर वालों को इसकी सूचना दी. घरवाजा खोलकर जैसे परिजन बाथरूम के अंदर पहुंचे, वहां उनके छात्र की लाश मिली.

इस मामले में जामुल थाना प्रभारी लक्ष्मण कुमेठी ने बताया कि- ‘खुदकुशी के कारण का पता नहीं चला है जांच के बाद ही कारण का पता चल पाएगा. बहरहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.’

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023