भिलाई विडियो : 1 पार्षद और 2 पार्षद पति ने छोडा बीजेपी का साथ ; महापौर व भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव के समक्ष हुआ कांग्रेस प्रवेश

भिलाई : खुर्सीपार के 1 बीजेपी पार्षद और 2 पार्षद पति के कांग्रेस में शामिल होने की खबर है. पार्षदो ने यह आरोप लगाया की रामजन्मोत्सव समिति और बीजेपी काम करने नहीं देती इस लिए कांग्रेस में हुए शामिल है. सभी ने जिला अध्यक्ष और ब्लॉक अध्यक्ष के नेतृत्व में महापौर के समक्ष कांग्रेस प्रवेश किया है.


बताया जा रहा है की इन तीनो का कांग्रेस प्रवेश अध्यक्ष श्रीमती तुलसी साहू और ब्लॉक अध्यक्ष खुर्सीपार डी काम राजू के नेतृत्व में महापौर व भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव के समक्ष हुआ है.
वार्ड 29 बापूनगर के पार्षद मार्तण्ड सिंह मनहर, वार्ड 32 राधाकृष्ण मंदिर वार्ड से राजकुमार यादव (शेरू) और वार्ड 35 से काली प्रसाद कांग्रेस प्रवेश किया।

सभी का कहना है कि वे लंबे समय से बीजेपी से जुड़े रहे लेकिन बीजेपी के नेता और रामजन्मोत्सव समिति उन्हें काम करने नहीं देते हैं इस लिए इन्होने कांग्रेस का दामन थामा है. कांग्रेस और महापौर देवेंद्र यादव लगातार क्षेत्र की जनता के लिए काम कर रहे है. हम सभी इससे प्रभावित होकर कांग्रेस में प्रवेश किए है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023