मदर्स डे स्पेशल | दुर्ग पुलिस द्वारा “कॉफी विद मदर्स” अभियान के तहत वृद्धाश्रम में बुजुर्ग माताओं की समस्या और हाल-चाल की जानकारी ली गई

रमेश गुप्ता

दुर्ग: मातृ दिवस के अवसर पर दुर्ग पुलिस के “कॉफी विद मदर्स” अभियान के तहत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार यादव के द्वारा वृद्धाश्रम में निवासरत बुजुर्ग माताओं से मिलकर उनकी समस्या हाल-चाल जानकर उनसे आशीर्वाद लिया तथा वर्तमान परिदृश्य में कोरोनावायरस बीमारी से बचने के लिए महत्वपूर्ण सुझाव भी दिए।

इस अभियान के तहत दुर्ग पुलिस के सभी वरिष्ठ अधिकारीयों एवं थाना प्रभारी के द्वारा दुर्ग जिले में रहने वाले स्वास्थ्य कर्मी, डॉक्टर के परिवार में उनकी माताओं,एम्स में कार्यरत डॉकटर व चिकित्सा कर्मी की माताएं एवं ऐसी बुजुर्ग माताएं जिनके बच्चे लॉक डाउन के कारण अभी उनके साथ नहीं है उनके साथ मिलकर कॉफी पीकर उनका हालचाल जानेंगे।

इस अभियान के तहत जिले के लगभग 100 से अधिक माताओं से मुलाकात की जाएगी एवं उन्हें सीनियर सिटीजन नंबर दिया जा रहा है जिस पर किसी आपात स्थिति में संपर्क कर मदद प्राप्त की जा सकती है । इस अवसर पर एडिशनल एसपी रोहित झा टीआई सुरेश ध्रुव ,राजेश बागडे , उत्तम वर्मा, गौरव तिवारी सहित अधिकारी मौजूद थे।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023