मरवाही उप निर्वाचन | जोगी कोंग्रस और कांग्रेस के प्रत्याशी ने आज दाखिल किया नामांकन

पेंड्रा / मरवाही: विधानसभा उपचुनाव को लेकर नामांकन का आज आखिरी दिन है. नामांकन के आखिरी दिन जनता कांग्रेस जोगी से प्रत्याशी और जनता कांग्रेस प्रमुख अमित जोगी और ऋचा जोगी ने नामांकन दाखिल कर दिया है. साथ ही कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. केके ध्रुव ने नामांकन दाखिल किया.

इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पीसीसी चीफ मोहन मरकाम और जिले के प्रभारी मंत्री जय सिंह अग्रवाल मौजूद कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. केके ध्रुव के साथ मौजूद रहे तो वहीँ जनता कांग्रेस जोगी से प्रत्याशी अमित जोगी के साथ माँ रेणु जोगी भी मौजूद रहीं.

इस दौरान अमित जोगी की माँ रेणु जोगी भी मौजूद रहीं.नामांकन दाखिल करने से पहले अमित जोगी कब्रिस्तान पहुंचे और पिता अजीत जोगी के कब्र में फूल चढ़ाने के बाद निर्वाचन कार्यालय के लिए रवाना हुए.बता दें कि कल बीजेपी प्रत्याशी गंभीर सिंह ने नामांकन दाखिल किया था.

मरवाही उपचुनाव के लिए शुक्रवार को कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. केके ध्रुव ने नामांकन दाखिल किया. इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पीसीसी चीफ मोहन मरकाम और जिले के प्रभारी मंत्री जय सिंह अग्रवाल मौजूद रहे.नामांकन दाखिल करने के बाद पत्रकारों से चर्चा में सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि हमारे कैंडिडेट डॉ. केके ध्रुव के नामांकन के लिए आज हम लोग उपस्थित हुए हैं. मरवाही-गौरेला-पेंड्रा जिले के मांग वर्षों से लंबित थी, लेकिन हो नहीं पाया था. ये मेरा सौभाग्य है कि मेरे कार्यकाल में यह कार्य संपन्न हो पाया है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023