मुंगेली | जिले में आज फिर से 11 पॉजिटिव मरीज : एक और कोरोना वॉरियर संक्रमित

मुंगेली: जिले में आज फिर से 11 कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि की गई है वही जिले के सेतगंगा इलाके में मौजूद फास्टरपुर थाने में एक और पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पाया गया है। इससे पहले भी यहां एक आरक्षक के कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि होने के बाद पूरे थाने को आइसोलेट किया गया था और उस कर्मचारी के साथ काम करने वाले सभी कर्मचारियों को थाने में ही क्वॉरेंटाइन किया गया था। इन्हीं में से एक और पुलिसकर्मी के संक्रमित होने की खबर से यहां हंगामा मच गया। आनन-फानन में संक्रमित कर्मचारी को रायपुर भेजा गया।

फास्टरपुर थाने में क्वॉरेंटाइन किए गए पुलिसकर्मियों में से कुछ और भी संक्रमित हो सकते हैं, तो वहीं आसपास के लोग भी दहशत में है। शिकायत है कि नियम कायदा पालन कराने वाले ही नियम तोड़ते रहे हैं। थाने को क्वॉरेंटाइन सेंटर भले ही बना दिया गया और पूरे इलाके की नाकेबंदी कर दी गई फिर भी कुछ पुलिसकर्मी लगातार बाहर घूमते रहे। यहां तक कि पास ही मौजूद हनुमान मंदिर में भी कोरेन्टीन किए गए कई पुलिसकर्मी नियमित आते जाते रहे।

वहीं कई पुलिस कर्मी लगातार गांव में भी घूमते देखे गए। खाकी के खौफ से किसी ने उन्हें रोका टोका नहीं, लेकिन अब एक और पुलिसकर्मी के संक्रमित होने के बाद आशंका गहरा रही है, क्योंकि इन पुलिसकर्मियों से मंदिर के पुजारी से लेकर गांव के कई लोग संपर्क में आ चुके हैं। इनमें से किसी का भी सैंपल कलेक्ट नहीं किया जा रहा, क्योंकि ऑफिशियली यह लोग कभी क्वॉरेंटाइन सेंटर के पुलिसकर्मियों से मिले ही नहीं, जबकि सच्चाई कुछ और ही है। मुंगेली क्षेत्र में एक और संक्रमित मरीज के पाये जाने से यहां लोगों में डर और बढ़ गया है । आम लोगों और श्रमिकों के साथ फ्रंटलाइन वॉरियर भी लगातार संक्रमित हो रहे हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023