युवती का गला घोटकर कि गई हत्या, पीएम रिपोर्ट में हुआ खुलासा – मामला आसना में मिली युवती की अधजली लाश का..

जगदलपुर: 12 अप्रैल की सुबह आसना जंगल मे मिले अधजले युवती के शव में पीएम रिपोर्ट में नया खुलासा हुआ है, रिपोर्ट के आधार पर युवती की मौत गला घोंटकर करने की बात सामने आई है।

मामले के बारे में जानकारी देते हुए नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार ने बताया कि बकावंड में रहने वाली श्रीमती कविता झाली 21 वर्ष जो 8 अप्रैल की शाम पेट्रोल पंप से काम करने के बाद अपने घर के लिए रवाना हुई थी, लेकिन रात भर घर नही आने के कारण परिजनों ने कोतवाली थाना सहित आला अधिकारी को युवती के गुम होने की जानकारी दी थी, आसना के आगे डोडरे पाल के जंगल मे महिला की वाहन लावारिस हालत में देखा गया था, जिसके बाद पुलिस ने जंगल मे सर्च भी किया लेकिन युवती का पता नही चला, 12 अप्रैल को कुछ ग्रामीणों ने अधजले शव को जंगल मे देखा, जिसके बाद पुलिस को सूचना दिया गया,महिला के कपड़े को देखने के बाद परिजनों ने उसकी शिनाख्त कविता नेताम के रूप में की.

परिजनों ने पुलिस को बताया कि मृतिका और उसके पति के अच्छे संबध नही थे, जिसके कारण महिला पति का घर छोड़कर मायके में पिता और माँ, भाई के साथ रह रही थी। पुलिस को जिस समय महिला का शव मिला वह पूरी तरह से खराब हो चुके थे, पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू करते हुए आगे की जांच भी कर रही है, जल्द ही आरोपी के पकड़े जाने की बात भी सामने आई है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023