रायपुर : CRPF डिप्टी कमांडेट की पत्नी ने हॉस्पिटल में तोड़ा दम, जहर खाकर की थी आत्महत्या की कोशिश

रायपुर : राजधानी में सीआरपीएफ के एक डिप्टी कमांडेट की पत्नी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है. इलाज के उन्होंने दौरान बीते रविवार को भीमराव अंबेडकर अस्पताल में दम तोड़ दिया. जानकारी के मुताबिक डिप्टी कमांडेंट देवनाथ सोमकुंवर की पत्नी ने 9 फरवरी को घर में ही जहर खाया था. इसके बाद उन्हें इलाज के लिए रायपुर के भीमराव अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

यह मामला न्यू राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र का है, जहां डिप्टी कमांडेंट देवनाथ सोमकुंवर की पत्नी सरिता सोमकुंवर ने जहर खा लिया था. आत्महत्या का कोई स्पष्ट कारण अब तक सामने नहीं आया है, लेकिन घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं.

पुलिस ने सरिता की मौत के बाद मर्ग कायम कर लिया और जांच शुरू कर दी है. आत्महत्या के पीछे पारिवारिक कलह को वजह बताई जा रही है. देवनाथ सोमकुंवर अभी सीआरपीएफ डिप्टी कमांडेंट के पद पर दिल्ली में पदस्थ हैं.

डिप्टी कमांडेंट देवनाथ छत्तीसगढ़ में पुलिस मुख्यालय में नक्सल आपरेशन में एआईजी की जिम्मेदारी लंबे समय तक संभाल चुके हैं.

इस मामले में पुरानी बस्ती सीएसपी कृष्णा पटेल ने बताया कि- ‘मर्ग कायम कर शव पंचनामा पश्चात परिजनों को सौंप दिया गया है. इस मामले में परिजनों से पूछताछ की जाएगी. उसके बाद ही आगे की कार्रवाई होगी.​’

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023