सीनियर्स ने 10वीं के छात्र को रॉड से पीटा, परीक्षा देकर लौट रहा था

धमतरी : 10वीं कक्षा की बोर्ड परीक्षा देकर लौट रहे एक छात्र पर उसके ही स्कूल के सीनियर्स द्वारा हमला करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि सीनियर्स ने लोहे की रॉड से उसकी पिटाई कर दी है. घटना में छात्र घायल हो गया है, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मामले में अब स्कूल प्रबंधन पर लीपापोती करने का आरोप परिजन लगा रहे हैं. घायल छात्र के परिजनों का आरोप है कि स्कूल प्रबंधन आरोपियों को बचाने का प्रयास कर रहा है.

यह घटना गुरुवार की है, जहां विद्याकुंज मेमोरियल स्कूल में पढ़ने वाला दसवीं कक्षा का छात्र लखन प्रजापति परीक्षा दिलाकर वापस लौट रहा था. तभी कुछ छात्रों ने उसपर हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि पहले भी घायल छात्र के साथ बदमाश छात्रों ने मारपीट की है. इस घटना के बाद घायल छात्र और उसके परिजन दहशत में हैं और कानूनी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. इधर इस मामले में स्कूल प्रबंधन मारपीट की घटना स्कूल परिसर से बाहर होने का हवाला देते हुए अपनी जिम्मेदारियों से बचने की कोशिश कर रहा है.

इस मामले में स्कूल के प्रभारी प्राचार्य राजेश विश्वास का कहना है कि- ‘घटना स्कूल परिसर के बाहर हुई है. ऐसे में हमें इसकी जानकारी नहीं है. स्कूल परिसर में किसी भी अप्रिय घटना को रोकने की जिम्मेदारी हमारी होती है.’

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023