हैवानियत: कोरोना का डर दिखाकर 7 वर्षीय बच्ची से किया गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ़्तार और दूसरा हुआ फरार

पेण्ड्रा: मरवाही थाना क्षेत्र के अंर्तगत पेण्ड्रा में 7 वर्षीय अबोध के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने कोरोना का डर दिखाकर इंजेक्शन लगाने के बहाने बालिका का गैंगरेप किया। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है वहीं दूसरा आरोपी अभी तक फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

कोरोना बीमारी से डराया

मिली जानकारी के अनुसार बच्ची अपने भाई के साथ बाहर खेल रही थी, तभी दोनों आरोपी उसके पास पहुंचे और कोरोना बीमारी से बचने के लिए उसेइंजेक्शन लगाने की बात कहने लगे। बच्ची कोरोना का नाम सुनते ही भयभीत हो गयी और उनके साथ चली गयी। आरोपियों के परिजन घर पर नहीं थेजिसका फायदा उठाते हुए उन्होंने दुष्कर्म को अंजाम दिया और बच्ची को छोड़कर भाग गए। जब देर तक बच्ची घर नहींपहुंची तोपरिजनों ने तलाश शुरू की। पड़िता के भाई ने आरोपियों के नाम बताए, जिनके साथ उनकी बहन गयी थी। अपनी बच्ची को गलत अवस्था मंे देखकर परिजनों ने उससे पूछताछ की। बच्ची ने बताया कि दोनों आरोपियों ने उसके साथ गलत काम किया, परिजन इस बात को सुनकर आवाक रह गए और थाने जाकर शिकायत दर्ज करायी।

दूसरा आरोपी हुआ फरार

शिकायत दर्ज होते ही पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी, जिसमंे एक आरोपी तुरंत पुलिस केहत्थे चढ गया, वहीं दूसरा आरोपी फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुट गयी है। दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने धारा 376 डी, 363डी और पास्को एक्ट के तहत जुर्म दर्ज किया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023