Bhilai | 10 महीने पहले चोरी हुई स्काॅर्पियो जली हालत में नदी किनारे मिली, पुलिस ने जताया अंदेशा- बड़ी वारदात को दिया होगा अंजाम

भिलाई: ट्रांसपोर्टर की स्काॅर्पियो कार 10 माह पहले चोरी हो गई। पुलिस ने काफी ढूंढा पर नहीं मिली। अचानक 10 महीने बाद पुलिस को गाड़ी जली हालत में नदी के किनारे मिली। पुलिस ने चेचिस नंबर से उस गाड़ी की पहचान की। अब पुलिस को यह अंदेशा है कि लुटेरों ने किसी बड़ी वारदात में कार को इस्तेमाल कर उसे जला दिया होगा।

मिली जानकारी के अनुसार जामुल क्षेत्र के शिवपुरी निवासी चंदन साहू ट्रांसपोर्टर हैं। 26 जनवरी को गाड़ी घर के बाहर खड़ी थी। स्कूल और पड़ोस में कार्यक्रम होने के बाद उस दिन कई गाड़ियां आई हुई थी। रात को करीब 1.40 मिनट पर स्काॅर्पियो चोरी हो गयी। स्कूल की सीसीटीवी फुटेज देखने पर पता चला कि कुछ लोग गाड़ी चोरी करके ले गए। पुलिस ने गाड़ी को बहुत ढूंढा पर नहीं मिली।

मंगलवार को दोपहर बोरी थाना में ईंट-भटटे में काम करने वाले मजदूरों ने पुलिस को सूचना दी की पथरिया गांव के पास नदी किनारे कुछ लोग एक गाड़ी में आग लगाकर भाग गए हैं। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक गाड़ी पूरी जल चुकी थी। चेचिस और इंजन नंबर से पता चला कि गाड़ी चंदन साहू की है। अब पुलिस को अंदेशा है कि बड़ी वारदात में गाड़ी का इस्तेमाल हो सकता है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023