JAGDALPUR | 13 किलो अवैध गांजा तरस्करी के दौरान पकड़राया, आरोपी उड़ीसा से उत्तर प्रदेश ले जाते समय हुआ गिरफ्तार

जगदलपुर: अपराध नियंत्रण के उद्देश्य से वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र सिंह मीणा के निर्देशन में लगातार बस्तर पुलिस के द्वारा कार्यवाही की जा रही है। आज बस्तर पुलिस को एक बार पुनः ने एक बार फिर अवैध गांजा तस्करी पर कार्यवाही की है।

मिली जानकारी के अनुसार चौकी बकावंड को सूचना मिली की कोई कसी व्यक्ति ड़ीसा से छत्तीसगढ़ की ओर अवैध रूप से गांजा की तस्करी कर रहा है। सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र सिंह मीणा एवं अति0 पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश शर्मा के मार्गदर्शन में उप पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार के पर्यवेक्षण में चौकी प्रभारी बकावंड एम्ब्रोस कुजूर के नेतृत्व में कार्यवाही हेतु टीम गठित कर रवाना किया गया था। उक्त टीम के द्वारा दशापाल चौक के पास चेक पोस्ट लगाकर एक संदिग्ध व्यक्ति की पहचान कर घेराबंदी कर पकड़ा गया उसे पकड़ा गया।

आरोपी ने अपना नाम रवि जायसवाल निवासी मिर्जापुर (उत्तरप्रदेश )बताया। पुलिस की तलाशी में उसके पास से एक बैग में 13 किलो 700 ग्राम अवैध गांजा मिला। आरोपी ने बताया कि वह उडीसा से छत्तीसगढ़ की ओर लेकर उत्तर प्रदेश की ओर तस्करी कर रहा था। आरोपी के कब्जे से 13 किलो 700 ग्राम गांजा, 01 मोबाईल, 2110 रूपये एवं एटीएम कार्ड बरामद कर जप्त किया गया है। इन सभी सामानों की कीमत 68,000/-रू. आंकी गई है। मामले में आरोपी के विरूद्व धारा 20(ख) एन0डी0पी0एस0 एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर अनुसंधान में लिया गया है आरोपी को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय प्रस्तुत किया गया है ।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023