Bilaspur | 25 लाख का ट्रेलर चोरी कर 2.5 लाख में बेचने वाले थे, पुलिस ने सख्ती बढ़ता देख सिलतरा में छोड़कर भाग निकले, 4 आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े

बिलासपुर: ट्रेलर चोरी कर कबाड़ में बेचने वाले गिरोह को पकड़ने में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। 4 आरोपियों ने 25 लाख रुपए का ट्रेलर चोरी करने के बाद उसका सौदा 2.5 लाख में रायपुर के कबाड़ी से कर लिया था। पर पुलिस ने चैकस नाकेबंदी देख वह ट्रेलर छोड़ भाग निकले थे। पुलिस ने 4 आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार उसलापुर में रहने वाले हरपाल सिंह का ट्रेलर परसदा ट्रांसपोर्ट नगर के गेट से चोरी हो गया था। 20 अक्टूबर को इस सिलसिले में राजू कश्यप पुलिस के हत्थे चढ़ गया। वहीं पुलिस की सख्ती को देखते हुए आरोपियों ने ट्रेलर को सिलतरा में छोड़ा और भाग निकले। पुलिस ने बाद में ट्रेलर भी बरामद कर लिया।

पुलिस के मुखबिर की सूचना के आधार पर जानू रात्रे, अजय कुमार और बुद्धेश्वर डहरिया को हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो उन्होंने चोरी करना स्वीकार कर लिया। पुलिस को आरोपियों ने बताया कि उन्होंने रायपुर के कबाड़ी से ट्रेलर बेचने का सौदा कर लिया था। वहीं कबाड़ी से 50 हजार एडवांस भी ले लिए थे। उसे इन तीनों ने आपस में बांट लिया, लेकिन दबाव बढ़ता देख ट्रेलर छोड़कर भाग गए थे। पुलिस ने आरोपियों के पास से रुपए, मोबाइल और बाइक जब्त की है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023