Jagdalpur | 4 वर्षीय मासूम के साथ पड़ोसी युवक ने की थी दरिंदगी, पुलिस ने 7 दिन के अंदर चालान किया प्रस्तुत, DGP ने कही ये बड़ी बात

जगदलपुर: 21 अक्टूबर को 4 वर्षीय मासूम के साथ हैवानियत करने वाले आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद बस्तर पुलिस ने 7 दिन के भीतर न्यायालय में चालान पेश कर दिया है। पुलिस पीड़ित मासूम को जल्द से जल्द न्याय दिलाना चाहती है। बस्तर पुलिस के इस सराहनीय कदम पर प्रशंसा की है और उन्होंने बस्तर एसपी और उनकी टीम को इसके लिए बधाई दी है।

डीजीपी डीएम अवस्थी ने अपने ट्वीट में लिखा- “बस्तर पुलिस ने एक सराहनीय काम किया है जब उन्होंने बलात्कार के एक आरोपी को गिरफ्तार किया और जाँच पूरी करने के बाद केवल सात दिनों में अदालत में चार्जशीट लगा दी! यह @CG_Policetowards के महिला सुरक्षा की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। बस्तर एसपी और उनकी टीम को बधाई।

क्या है मामला
दरअसल 21 अक्टूबर की शाम करकापाल निवासी मिथलेश पटेल अपने पड़ोसी के घर आया हुआ था। घर में 4 वर्षीया बच्ची के अलावा कोई भी नहीं था। वहशी ने मौके का फायदा उठाते हुए युवक ने बच्ची के साथ खेलने का बहाना करते हैवानियत की और वापस घर लौट गया। मासूम ने रोते हुए परिजनों को इस घटना की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस मंे मामला दर्ज हुआ।

पुलिस ने मामले को गंभीरतापूर्वक लेते कुछ घण्टों के भीतर ही पुलिस ने आरोपी को पंचायत भवन के पास बने टॉयलेट से गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद पुलिस ने 7 दिनों के भीतर ही पीड़िता को जल्द ही न्याय दिलाने के लिए न्यायालय में चालान पेश कर दिया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023