सांसद का अजीबोगरीब बयान, कहा- आमिर खान जैसे लोगों के कारण बढ़ रही है भारत की जनसंख्या

मंदसौर: भाजपा सांसद सुधीर गुप्ता ने कहा कि आमिर खान जैसे लोगों को समाज का आइकान होना चाहिए। पर वे दो-दो शादियां कर जनसंख्या बढ़ाने में योगदान दे रहे हैं। जनसंख्या नियंत्रण के लिए कठोर कदम उठाने की जरूरत है। आमिर खान, सैफ अली खान जैसे लोग देश की आबादी को असंतुलित करने के लिए जिम्मेदार हैं।

आमिर खान ने तीन बच्चों के साथ दो पत्नियों को छोड़ दिया। उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता अपने दो बच्चों के साथ और दूसरी पत्नी किरण राव अपने बच्चे के साथ कहां भटकेंगी, उसकी चिंता नहीं? लेकिन दादा आमिर तीसरी की खोज में जुट गए। वहीं दुर्भाग्य देखने जाएं, तो फरीदाबाद की ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित महिला मिस जोजो ने 8वें और अंतिम बच्चे को जन्म देकर मौत से पहले कहा कि खुश हूं कि अपने ईश्वर का दिव्य संदेश फैलाने में 8 बच्चे देने में सफल रही। ये कौन सा संदेश है?

भारत को कठोर होना पड़ेगा। विकासवादी सोच चाहिए, तो जनसंख्या पर नियंत्रण चाहिए। जिन लोगों के इरादे गलत हैं, उन पर कंट्रोल चाहिए। बहुत साफ है कि आखिरकार हमें एक न एक दिन तो विचार करना पड़ेगा। आबादी 140 करोड़ तक पहुंच गई है। ऐसे में जनसंख्या दिवस पर न तो शुभकामनाएं बनती हैं, न बधाई बनती है। अगर पीछे पलटकर देखें, तो जब भारत का विभाजन हुआ था, तब जमीन ज्यादा गई थी, जबकि पाकिस्तान में जनसंख्या कम।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023