Suicide Case| उज्जैन से समाने आया बुराड़ी जैसा मामला, एक ही परिवार के दो भाईयों ने की आत्महत्या, कुंडली कनेक्शन आया सामने


उज्जैन: साईंधाम काॅलोनी में तीन दिन के भीतर ही एक ही परिवार के दो सगे भाईयों ने खुदकुशी कर ली। मिली जानकारी के अनुसार मामला कर्ज, धोखाधड़ी और मानसिक तनाव के साथ अंधविश्वास से जुड़ा हुआ है। यहां रहने वाले दवा दुकान के संचालक व ज्योतिष प्रवीण चौहान (48) ने 10 अक्तूबर को नृसिंह घाट पुल से नदी में कूदकर जान दे दी थी। इसके बाद सोमवार (12 अक्तूबर) को प्रवीण के छोटे भाई पीयूष (38) ने भी उसी जगह से नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली।

जानकारी के मुताबिक, बड़े भाई ने सुसाइड नोट में कुंडली बनाकर लिखा था- आत्महत्या का योग है। छोटे भाई ने मरने से पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा- पापा आप भी आ जाना।

भाई की तस्वीर के लिए हार लेने गया था पीयूष
सोमवार को बड़े भाई प्रवीण का उठावना था। परिजन व रिश्तेदार चक्रतीर्थ से सारी राख समेटकर घर आए थे। सांईधाम कॉलोनी में दोपहर को उठावना था, इसी बीच पीयूष चैहान ने घर वालों से कहा कि भाई की तस्वीर पर हार चढ़ाना है, मैं अभी लेकर आता हूं। यहां से वह नृसिंह घाट पहुंचा और शिप्रा नदी में छलांग लगा दी। राहगीरों ने उसे नदी में कूदते देख पुलिस को सूचना दी। इस बीच पीयूष की सोशल मीडिया पर सुसाइड नोट वाली पोस्ट का पता चला। जिसके बाद दोस्त व परिजन नृसिंह घाट पहुंच गए।

पुलिस अब आत्महत्या, कर्ज और सूदखोरी के एंगल से इस मामले की जांच कर रही है, क्योंकि सुसाइड नोट में भारी भरकम कर्ज और उसे चुकाने के बाद भी ब्याज लेने की बात की गई है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023