PENDRA | कांग्रेस नेता के बेटे पर लगे आदिवासी महिला के अपहरण में आया नया मोड़, महिला ने कहा- हम दोनों के बीच प्रेम संबंध, अपनी मर्जी से गई थी, जाने महिला ने कबूलनामे में और क्या कहा

पेंड्रा: मरवाही के जिलाध्यक्ष के बेटे मोहनीश गुप्ता पर आदिवासी महिला के अपहरण का आरोप लगा था। अब इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है। महिला ने थाने में दिए बयान में कबूल किया है कि मोहनीश और उसके बीच प्रेम संबंध है और वह अपनी मर्जी से उसके साथ गयी थी। यही नहीं महिला ने ससुरालवालों पर मारपीट करने का भी आरोप लगाया है।

सिंदूर भरकर साथ जीने का किया है वादा
महिला ने पुलिस को बताया है कि ससुराल में दोनों ससुर उसके साथ मारपीट करते थे। जिससे वह बेहद परेशान थी और मोहनीश गुप्ता के साथ चली गयी। महिला ने बताया कि वह और मोहनीश एक-दूसरे को पसंद करते हैं और मोहनीश ने सिंदूर भरकर उससे औपचारिक शादी भी कर ली है। अब वह मोहनीश के साथ ही रहना चाहती है। आपको बता दें कि मोहनीश गुप्ता पहले से ही शादीशुदा है और महिला का भी 3 साल का एक बेटा और दूधमुंहा बच्चा है। मरवाही थाना प्रभारी मनीष सिंह परिहार ने बताया कि महिला और मोहनीश दोनों के बयान लेने के बाद उन्हें छोड़ दिया गया है।

आपको बता दें कि मोहनीश गुप्ता पर आदिवासी महिला के पति ने आरोप लगाया था कि रात में नशे में धुत्त होकर मोहनीश गुप्ता ने पत्नी का अपहरण कर लिया था। यही नहीं परिवारवालों के साथ मोहनीश ने मारपीट भी की थी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023