PHOTOSHOOT | अभिनेत्री रजनी चांडी ने 69 साल की उम्र में कराया सेक्सी फोटोशूट, क्या आपने देखी हैं उनकी ये दिलचस्प तस्वीरें

नई दिल्ली: एक्ट्रेस और बिग बॉस मलयालम की एक्स कंटेस्टेंट रजनी चांडी ने हाल ही में एक फोटोशूट कराया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना हो रही है। रजनी चांडी ने 69 साल की हैं। उन्होंने बीते हफ्ते फेसबुक पर अपनी ग्लैमरस फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कीं। यह फोटोशूट केरल के रहने वाले फोटोग्राफर अथिरा जॉयने किया है। रजनी चांडी की तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स खूब कॉमेंट कर रहे हैं।

रजनी चांडी आमतौर पर साड़ियों में ही दिखती हैं, लेकिन इन तस्वीरों में वो एक डिस्ट्रेस्ड जींस और एक छोटी डेनिम जींस में नजर आ रही हैं। रजनी की तस्वीरों के देख बहुत से लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं, जबकि एक सोशल मीडिया का वर्ग उन्हें ट्रोल कर रहा है।

https://www.facebook.com/rajinichandyofficial/posts/4213992241949408

रजनी चांडी कहा मुझे फूहड़ कहा जाता था। किसी ने मुझसे पूछा कि क्या तुम अभी तक नहीं मरी? एक अन्य ने सुझाव दिया कि मुझे घर पर बैठकर बाइबल पढ़नी चाहिए। यह आपकी उम्र प्रार्थना करने की है, अपनी बॉडी को दिखाने की नहीं।

रजनी चांडी ने बताया कि इस फोटोशूट के लिए अथिरा जॉय ने उन्हें अप्रोच किया था। दिसंबर में, अथिरा ने मुझसे पूछा कि क्या मैं एक फोटोशूट करने में दिलचस्पी रखूंगी और क्या मुझे वेस्टर्न कपड़े पहनने में कोई दिक्कत है। मैंने कहा कि नहीं, मैं छोटी होने पर हर समय उन्हें पहनती थी।

https://www.facebook.com/rajinichandyofficial/posts/4215829718432327

बता दें कि रजनी चांडी ने साल 2016 में मलयालम भाषा के कॉमेडी-ड्रामा, ओरु मुथसी गढ़ा में एक अभिनेत्री के रूप में शुरुआत की। फिर दो और फिल्मों में काम किया। इसके बाद बिग बॉस के मलयाली वर्जन में भी नजर आईं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023