Bigg Boss | आखिर खुल ही गया राखी के पति का राज, निक्की के साथ हुए झगड़े पर पति रितेश ने कही ये बड़ी बात, जरा आप भी सुने उनकी दलीलें

नई दिल्ली: बिग बॉस सीजन 14 में कुछ झगड़े इतने बड़े देखे गए कि मर्यादा भी टूटती दिख गई और भाषा का स्तर भी काफी नीचे चला गया। जब से बिग बॉस में राखी सावंत की एंट्री हुई है, एंटरटेन करने के अलावा उनकी गालियां देना भी सुर्खियों में है।

राखी सावंत की घर में कई बार निक्की तंबोली संग बहस हो चुकी है। बस वो बहस चर्चा का विषय इसलिए बन गई क्योंकि राखी ने कई विवादित बयान दे दिए। उन्होंने निक्की को यहां तक कह दिया कि वे तो मर्दों को कोने में लेकर जाती हैं।

निक्की ने राखी पर पलटवार जरूर किया लेकिन उन्हें घरवालों से वो समर्थन नहीं मिला जिसकी वे उम्मीद लगाए बैठी थीं। इस लड़ाई के बाद निक्की की मां ने राखी पर निशाना साधा था, लेकिन अब पहली बार राखी सावंत के तथाकथित पति रितेश ने इस विवाद पर रिएक्ट किया है।

रितेश ने अपनी पत्नी का खुलकर समर्थन किया है और निक्की तंबोली पर भी जमकर बरसे हैं। रितेश ने निक्की की मां पर भी नाराजगी जताई है। राखी के पति की माने तो निक्की तंबोली की ये आदत रही है कि वे मर्दों को कोने में लेकर जाती हैं। वे कहते हैं- पूरी दुनिया को पता है कि निक्की की ये आदत रही है कि वे लड़कों को कोने में लेकर जाती हैं और फिर उनके साथ गठबंधन करती हैं।

वे आगे कहते हैं- निक्की ने ऐसा कुछ कभी भी किसी लड़की के साथ नहीं किया है। कभी भी उन्होंने किसी लड़की को कोने में लेजाकर मनाने की कोशिश नहीं की है, उनके साथ ग्रुप बनाने की कवायद नहीं की है। राखी के पति सिर्फ यहीं पर नहीं रुके हैं। उनकी नजरों में तो राखी सावंत ने ऐसा कुछ गलत नहीं बोला जिससे गेम का लेवल गिरा हो। उन्होंने अपनी पत्नी को डिफेंड करते हुए कहा है- मैं तो निक्की तंबोली की मां से मिलना चाहता हूं। उन्हें राखी की भाषा चीप लगती है. मुझे तो ऐसा कुछ भी नहीं दिखाई दे रहा है।

वैसे अभी इस समय जरूर राखी सावंत के पति उनका बचाव कर रहे हैं, लेकिन वीकेंड का वार एपिसोड में खुद राखी ही अपने गलत बयानों के लिए माफी मांग चुकी हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023