BOLLYWOOD | मितली राज के बाद इस महिला क्रिक्रेटर पर बन रही फिल्म, अनुष्का शर्मा निभाएंगी किरदार

मुंबई: क्रिकेट और बॉलीवुड का नाता वैसे तो काफी पुराना है। लेकिन महेंद्र सिंह धोनी पर बनी बायोपिक के बाद से सिनेमा जगत में खिलाड़ियों पर फिल्म बनाने का ट्रेंड शुरू हो गया है। हाल ही में 1983 की विश्व विजेता भारतीय टीम और कपिल देव के रोल पर फिल्म 83 रिलीज हुई। सचिन तेंदुलकर पर भी डॉक्युमेंट्री बनी।

वहीं सायना नेहवाल, मैरीकॉम समेत कई स्टार स्पोर्ट्स पर्सन पर फिल्में देखने को मिलीं। अब इस साल 2022 में स्टार महिला क्रिकेटर और लेडी तेंदुलकर नाम से मशहूर मिताली राज पर एक फिल्म बनेगी। इस फिल्म का नाम है शबाश मिट्ठू जिसमें मिताली राज का किरदार निभाती नजर आएंगी अभिनेत्री तापसी पन्नू।

इसके अलावा इसी साल एक और महिला क्रिकेटर पर फिल्म आ सकती है। इस फिल्म में लीड किरदार में नजर आएंगी विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा जो एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी। इस बायोपिक में अनुष्का विरोधी खिलाड़ियों के स्टंप उखाड़ती नजर आएंगी। ये फिल्म बने स्टार गेंदबाज झूलन गोस्वामी पर।

साल 2022 में जून के महीने से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुष्का शर्मा कलकत्ता में इस फिल्म की शूटिंग करेंगी। इस फिल्म के डायरेक्टर प्रोसित रॉय हैं। इस साल के दिसंबर तक इस फिल्म की शूटिंग पूरी होने की रिपोर्ट्स सामने आई हैं।
आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले भी अनुष्का शर्मा और झूलन गोस्वामी को एक साथ ईडेन गार्डेंस के मैदान पर देखा गया था। इस तस्वीर में एक्ट्रेस टीम इंडिया की जर्सी में नजर आ रही थीं। उसके बाद से ही अनुष्का द्वारा ये रोल निभाने के कयास लगाए जा रहे थे।

कब थिएटर्स में आएगी शाबाश मिट्ठू?
मिताली राज पर बन रही बायोपिक शाबाश मिट्ठू भी इस साल बड़े पर्दे पर नजर आएगी। इस फिल्म में मिताली का किरदार निभा रही हैं तापसी पन्नू। कुछ दिनों पहले भारतीय महिला स्टार क्रिकेटर ने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए रिलीज की तारीख की घोषणा की थी। ये फिल्म 4 फरवरी 2022 को थिएटर्स में रिलीज होगी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023