BILASPUR | कॉलेज की प्रिंसिपल की मना करने के बाद डीजे की धुन पर नाची छात्राएं, खूब उड़ाए रंग-गुलाल

बिलासपुर: कॉलेज बंद होने के पहले ही स्टूडेंट्स होली की मस्ती की मूड में आ गए हैं। कुछ ऐसा ही हाल गर्ल्स कॉलेज की छात्राओं का देखने को मिला। कॉलेज की प्रिंसिपल की मना करने के बाद छात्राओं के अरपा नदी के किनारे रिवर व्यू रोड में होली की मस्ती का वीडियो सामने आया है। जिसमें छात्राएं डीजे की धुन पर थिरकती नजर आ रही हैं और जमकर डांस करते हुए रंग और गुलाल उड़ा रही हैं। वीडियो में छात्राएं दो बूंद मुझे भी पिला दे शराबी की धुन पर जमकर डांस कर रही हैं।

कॉलेज में होली के पहले रंग-गुलाल उड़ाने वाली इन छात्राओं को प्राचार्य ज्योतिरानी सिंह ने रोक दिया था और उन्हें कॉलेज कैंपस में रंग-गुलाल खेल कर परिसर को गंदा करने से मना कर दिया था। होली पर्व मनाने से रोकने पर नाराज छात्राओं ने धरना-प्रदर्शन कर जमकर नारेबाजी की और खूब हंगामा मचाया था। इसके बाद भी बात नहीं बनी तो छात्राएं नाराज होकर चली गईं और अरपा के रिवर व्यू रोड पहुंच गईं थीं।

रंग-गुलाल उड़ाकर डीजे की धुन पर थिरकती रहीं छात्राएं
कॉलेज कैंपस से दोपहर बाद रिवर व्यू रोड पहुंचने के बाद गर्ल्स कॉलेज की छात्राएं होली की मस्ती की मूड में आ गईं। वहां डीजे की धुन पर थिरकती रहीं और रंग-गुलाल उड़ाते हुए जमकर डांस करती नजर आईं। रंग-गुलाल से सराबोर छात्राएं करीब एक घंटे तक डांस करती रहीं। इस दौरान डीजे मे कई फिल्मी गाने बजते रहे।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023