RAIPUR | थूक वाले बयान के बाद सीएम भूपेश बघेल ने कहा- हमारे साथ तो ठीक थी, बीजेपी में जाने के बाद ऐसी हो गयी हैं

रायपुर: चिंतन शिविर में बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए डी पुरंदेश्वरी ने विवादित बयान दिया है। इस पर सीएम भूपेश बघेल ने उन्हें जवाब दिया है। दरअसल, बस्तर में बीजेपी नेताओं की बैठक चल रही है। इसमें छत्तीसगढ़ बीजेपी के तमाम बड़े नेता शामिल हो रहे हैं। इसी मीटिंग के दौरान डी पुरंदेश्वरी ने कहा है कि एक बार आप पीछे मुड़कर थूकेंगे तो उस थूक में भूपेश बघेल और उनका पूरा मंत्रिमंडल बह जाएगा।

उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से कहा था कि संकल्प के साथ आपको काम करना पड़ेगा। आपके परिश्रण से 2023 में बीजेपी जरूर सत्ता में आएगी। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता बीजेपी की रीढ हैं। मंच पर भाषण देने वाले उनके जैसे नेता भी मानते हैं कि वे उस जगह पर कार्यकर्ताओं की मेहनत के बूते ही पहुंचे हैं। थूक वाले इस बयान पर छत्तीसगढ़ में सियासी घमासान मच गया है। अमरकंटक से लौटे सीएम भूपेश बघेल ने भी डी पुंदेश्वरी को आड़े हाथों लिया है।

सीएम भूपेश बघेल ने डी पुरंदेश्वरी पर पलटवार करते हुए कहा है कि वह कांग्रेस में रहते हुए ऐसी नहीं थीं। उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद नहीं थी कि बीजेपी में जाने के बाद डी पुरंदेश्वरी की मानसिक स्थिति इस स्तर पर उतर आएगी। जब वे हमारे साथ थी, तब वह ठीक-ठाक थी लेकिन बीजेपी में जाने के बाद उनकी क्या स्थिति हो गई। आसमान में थूकोगे तो थूक खुद के चेहरे पर गिरता है।

गौरतलब है कि डी पुरंदेश्वरी बीजेपी में आने से पहले कांग्रेस में थीं। वह यूपीए सरकार के दौरान मंत्री भी रही हैं। अभी छत्तीसगढ़ बीजेपी की प्रभारी हैं। इस बयान पर डी पुरंदेश्वरी की तरफ से कोई सफाई नहीं आई है। वहीं, कांग्रेस ने चौतरफा हमला बोल दिया है। अब देखना होगा कि बीजेपी कैसे इससे निपटती है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023