RAIPUR | निकाय चुनाव के नतीजों पर अजय चंद्राकर ने उठाया सवाल, कांग्रेस ने कहा- चुनाव के पहले भी बौखलाए थे, नतीजों के बाद भी वही हाल

रायपुर: छत्तीसगढ़ नगरीय निकाय चुनाव में कांग्रेस को जबरदस्त जीत मिली है। लेकिन चुनाव के बाद भाजपा ने चुनाव प्रणाली और बहुमत को लेकर सरकार पर निशाना साधा है।

पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने ट्वीट कर कहा कि नगरीय निकाय में अप्रत्यक्ष प्रणाली और मतपत्रों से चुनाव करवाना भूपेश सरकार के 3 साल की सबसे बड़ी उपलब्धि है। उन्होंने यह भी कहा कि जब नगर निगमों में कांग्रेस को पूर्ण बहुमत नहीं मिली है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और वरिष्ठ विधायक सत्यनारायण शर्मा को सार्वजनिक रूप से घोषणा कर देनी चाहिए कि हमारा बहुमत नहीं है। हम अध्यक्ष नही बनाएंगे। साथ ही उन्होंने निशाना साधते हुए यह भी कहा कि अगर कांग्रेस अपना अध्यक्ष बनाती है तो लोकतंत्र का अपमान होगा। छत्तीसगढ़ के निर्वाचन को मंडी बना दिया है। निर्वाचन के जनप्रतिनिधियों के साथ खरीद-फरोख्त कर रहें है।

अजय चंद्राकर के ट्वीट पर कांग्रेस प्रवक्ता सुशील आंनद शुक्ला ने निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव से पहले भी बीजेपी पार्टी की बौखलाहट दिख रही थी। अब चुनावी नतीजे आने के बाद भी दिख रही है। उन्होंने यह भी कहा कि जनता ने भाजपा को नकारा है। इसके बाद भी बीजेपी के नेता निकाय चुनाव को लेकर सवाल उठा रहे हैं। बीजेपी को जनता के जनादेश का सम्मान करना चाहिए।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023