BOLLYWOOD | अक्षय कुमार का दिवाली पर बड़ा धमाका, 5 हजार से अधिक स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही ‘सूर्यवंशी’

मुंबईः एक लंबे समय बाद बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।  रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनीं अक्षय कुमार,अजय देवगन और रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म ‘सूर्यवंशी’ 5 नवंबर को सूर्यवंशी रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है।

रिपोर्ट के मुताबिक सूर्यवंशी को ग्लोबली 5200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा है। वहीं  भारत में इस फिल्म को  4000 स्क्रीन्स पर रिलीज की जाएगी। खबर तो ये भी है कि बुधवार तक यह बढ़कर 4250 स्क्रीन्स भी हो सकती हैं।

कोरोना में 70 फीसदी दर्शकों (कहीं कहीं 100 फीसदी)  के साथ सिनेमाघरों को खोले जाने के आदेश के बाद दर्शकों को बड़ी फिल्मों के रिलीज का इंतजार है। यही वजह है कि सूर्यवंशी को उन स्क्रीन्स पर भी रिलीज किया जा रहा है जहां हिंदी फिल्में रिलीज नहीं होती हैं। रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय-कैटरीना की सूर्यवंशी विदेश में 1250 स्क्रीन्स के साथ 1000 प्रिंट्स में रिलीज होगी। 

फिल्म के निर्माताओं को इसके सफल होने की काफी उम्मीदें हैं क्योंकि सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस पर अकेले ही रिलीज हो रही है। ऐसे में माना जा रहा है कि फिल्म पहले दिन 10-12 करोड़ तक कमा सकती है। उम्मीद इसलिए भी है कि क्योंकि अभी सूर्यवंशी की रिलीज में तीन दिन बाकि हैं और कुछ जगहों पर सूर्यवंशी की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023