RAIPUR | अमित जोगी ने लगाया आरोप- दोनों ‘जयसिंह’ की मिलीभगत से हो रहा है खेल, कांग्रेस के मंत्री वैक्सीन लगाकर आएं हैं? जो उनके नाचने से कोरोना नहीं होगा


रायपुर: अमित जोगी और डाॅ रेणु जोगी की न्याय यात्रा पर रिटर्निंग ऑफिसर के आदेश जारी कर रोक लगा दी है। इस पर बिफरते हुए अमित जोगी ने चुनाव पर्यवेक्षक और कांग्रेस के प्रभारी मंत्री पर निशाना साधते हुए कहा है कि सारा खेल दोनों जयसिंह की मिलीभगत से चल रहा है। यहां कांग्रेस के मंत्री खुले आम घूम रहे हैं, नाच-गा रहे हैं, क्या वे कोरोना की वैक्सीन लगाकर आए हैं, जिससे उन्हें कोरोना नहीं होगा।

श्री जोगी ने कहा कि मेरी मां डाॅ रेणु जोगी गैर राजनीतिक यात्रा कर रही थीं, जिसे कोरोना का बहाना देकर रोक दिया गया। मरवाही को मंत्रालय में तब्दील कर दिया गया है। अंधी सरकार को यह नजर नहीं आ रहा है कि उनकी पार्टी के ही हजारों लोग यहां आकर बे-रोकटोक घूम रहे हैं। नाच-गा रहे हैं। अमित जोगी ने कहा कि केंद्रीय निर्वाचन आयोग के जयसिंह और कांग्रेस के जयसिंह सुर में सुर मिला के चल रहें हैं। आयोग की नाक के नीचे संविधान की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। इसकी शिकायत करूंगा ताकि बिकाऊ बिहारी पर्यवेक्षक की हरकतों में प्रतिबंध लगाके सबक सिखाया जा सके।

आपको बता दें कि डाॅ रेणु जोगी स्व अजित जोगी पर लिखी किताब को घर-घर जाकर बांट रही थी। रिर्टनिंग ऑफिसर ने कोरोना का हवाला देकर इस पर रोक लगा दी है। उन्होंने कहा कि चूंकि उनके परिवार से कोई चुनाव नहीं लड़ रहा है ऐसे में कोविड प्रावधानों का पालन मुश्किल होगा।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023