Marwahi : अमित जोगी ने मतगणना में गड़बड़ी की जताई आशंका, कहा- निर्दलीय प्रत्याशियों की सूची अलग से जारी करें

मरवाही: 3 नवंबर को हुए मरवाही उप चुनाव के बाद आज मतगणना का दौर जारी है। 15 मिनट देरी से शुरू हुई मतगणना में शुरूआत में कांग्रेस को बढ़त मिलती दिख रही है। नतीजे आने के पहले छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के अध्यक्ष अमित जोगी ने सरकार, निर्वाचन अधिकारी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा है कि- मतगणन में गड़बड़ी हो सकती है। उन्होंने निर्दलीय प्रत्याशियों के वोटों की अलग से सूची बनाने की अपील की है।

अमित जोगी ने रात करीब 1.20 मिनट पर टवीट किया- कांग्रेस नेताओं और निर्वाचन अधिकारी पर मिलीभगत का आरोप लगाया है। उन्होंने लिखा, कांग्रेस के आला नेताओं ने अभी देर रात निर्वाचन अधिकारी के साथ ळळच् (गोंडवाना गणतंत्र पार्टी) और अन्य निर्दलीय प्रत्याशियों के वोटों को अपने पक्ष में मतगणना में जोड़ने की रणनीति बनाई है।

अतः आप सब से निवेदन है कि कांग्रेस और भाजपा के प्रत्याशियों के मतों के अलावा निर्दलीय प्रत्याशियों के वोटों की भी अलग से सूची बनाएं ताकि इन वोटों को निर्वाचन अधिकारी कांग्रेसी प्रत्याशी के वोटों में चाहकर भी ना जोड़ सकें।सरकार की हमें हर चाल को फेल करना है और ये तभी सम्भव है जब हम पूरी तरह से सतर्क रहें।मैं खुद में हर राउंड की काउंटिंग पर नजर रखूंगा।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023