Pendra | अमित जोगी ने वीडियो जारी कर बीजेपी को वोट देने की अपील की, कहा- मेरे परिवार को छलपूर्वक बाहर करने वालों के विरूद्ध वोट करें

बिलासपुर: जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ ने मरवाही उपचुनाव में बीजेपी को समर्थन देने की घोषणा कर दी है। ऐसे में जोगी कांग्रेस के अध्यक्ष अमित जोगी ने वीडियो जारी कर कहा है कि वह भाजपा प्रत्याशी गंभीर सिंह का समर्थन करने का निर्णय लिया है।

अमित जोगी ने कहा की विधायक दल के नेता धर्मजीत सिंह और विधायक प्रमोद सहित कार्यकर्ता इस बात पर सहमति दे चुके हैं। अमित ने कहा कि मैं अपनी पार्टी के नेताओं की इस राय से सहमत हूं। मेरा मानना है कि वैचारिक रूप से क्षेत्रीय दल और राष्ट्रीय दल में स्थायी समझौता सम्भव नहीं है बशर्ते कि राष्ट्रीय दल हमारी स्वराज की भावना का सम्मान करे।

अमित ने कहा कि कांग्रेस ने सदा मेरे पिता का अपमान किया है। आज मरवाही में मेरे पिता को केन्द्र में रखकर वे चुनाव में जीतने का प्रयास कर रहे हैं। मुझे व परिवार को छलपूर्वक चुनाव से बाहर कर दिया गया। ऐसी स्थिति में मेरे पार्टी के वरिष्ठों ने जो निर्णय लिया वह मैंने मान लिया। मैं मरवाही की जनता से अपील करता हूं कि स्व. पिता से स्वर्गवास के बाद उन्हें अपमानित कर रहे कांग्रेस के लोगों के विरुद्ध में वोट देकर न्याय करें।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023