Indian Idol 12 | अमित कुमार ने खोली इंडियन आइडल की सच्चाई, कहा- सबकुछ होता है पहले से फिक्स, सच कहूं तो मैं एपिसोड बंद करा देना चाहता था

मुंबई: इंडियन आइडल का खुमार इन दिनों सभी के सर चढ़कर बोल रहा है। हर बार किसी खास सेलीबिटी को बुलाया जाता है और उनके नगमे गाए जाते हैं। इस बार मेहमान के तौर पर किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार पहुंचे थे। उन्होंने इंडियन आइडल के बारे में जो खुलासे किए हैं, उसे सुनकर आप भौचक्क रह जाएंगे।

दरअसल शो में नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया ने किशोर दा के गाने गाए, जिसके बाद वह ट्रोल होने लगे। यूजर्स का कहना था कि दोनों ने बेहद खराब तरीके से किशोर दा के गाने गाए और कंटेस्टेंट का प्रदर्शन भी कुछ खास नहीं था। इस बारे मंे अमित कुमार ने कहा कि- कोई भी किशोर कुमार की तरह नहीं गा सकता। आज की पीढी उनको नहीं समझ सकती।

अमित ने बताया कि शो में शरीक होने से पहले मेकर्स ने कहा कि कंटेस्टेंट चाहे जैसा भी गाए, आपको तारीफ करनी है। मैंने भी यही सोचा कि यह मेरे पिता को श्रद्धांजलि है। मैंने वही किया जो मुझसे कहा गया। अमित से जब पूछा गया कि वो आखिर शो में गए ही क्यों? तो अमित ने कहा कि यह सब पैसों के लिए किया। पैसे लिए थे तो शो क्यों छोड़ के आता?

अमित कुमार ने बताया- मैंने बिल्कुल भी एंजॉय नहीं किया। सच कहूं तो मैं एपिसोड बंद करा देना चाहता था।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023