Raipur | ‘अपने दाउ ने गोबर को धन कर डाला’, गोधन न्याय योजना की खूबियों पर युवााओं ने बनाया गीत, You-Tube पर मिल रही बेहतरीन प्रतिक्रिया, जरा आप भी गौर फरमाएं इस Video पर

रायपुर: गोमाता की बातें करते, करते पर सम्मान नहीं, अपने दाऊ जो कर डाले सब के बस का काम नहीं। ये उस गीत के बोल हैं जो इन दिनों सभी के जुबां पर चढ़ गया है। भिलाई के युवााओं ने गो-धन न्याय योजना के प्रभावित होकर इस गीत की रचना की। यहां तक की उसका पिक्चराजेशन कर उसे यू-टयूब पर भी डाल दिया। कुछ ही दिनों में इस गीत को अच्छी प्रतिक्रिया भी मिल रही है।

दरअसल इस गीत में गो-धन न्याय योजना की खूबियों को बताया गया है। प्रदेश की भूपेश सरकार द्वारा शुरू की गयी इस अनूठी योजना को नीति आयोग की भी सराहना मिल गयी है। गीत के शुरूआत में हमें छत्तीसगढ़ का रैप सुनाई देता है। पिक्चराजेशन की खूबसूरती यह है कि, यहां के ग्रामीण परिवेश को बेहद अलहदा अंदाज में दिखाया गया है। गीत की रचना, संगीत रचना, फिल्मांकन सभी को प्रदेश के युवा कलाकारों ने उम्दा अंदाज में प्रस्तुत किया है।

कृष्णकुसुम इंटरटेनमेंट द्वारा तैयार इस गीत में आपको हरीश सराफ, अंकित तिवारी, अनुपम भट्टाचार्य, श्रध्हा साहू, ट्विंकल और मनीष सोनी की मधुर आवाज सुनाई देगी। युवा डैडी ने रैपिंग की है, वहीं गीत के बोल मयंक चतुर्वेदी मानस द्वारा लिखे गए हैं। इस गीत को प्रोड्यूसर किया है सुखदेव यादव, जबकि निशांत त्रिपाठी ने इसे बनाने में सहयोग किया है। वीडियो डायरेक्टर मनीष सोनी हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023