गजब | खुद को मकान मालकिन बता कर शातिर कामवाली बाई ने किया मकान पर कब्जा, बीमारी का फायदा उठाकर बनाए फर्जी दस्तावेज

बिलासपुर: खुद को मकान मालिक की पत्नी बताकर अपने एक कामवाली बाई ने कब्जा कर लिया। बड़ी बात यह की उसने अपने मकान मालिक का फर्जी हस्ताक्षर भी कर दिया। बताया जा रहा है कि मकान मालिक अविवाहित और बीमार भी है। जिसका फायदा कामवाली बाई ने उठाया। जब मकान मालिक की जब भाई को पता चला तो उसने सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज कराया।

मिली जानकारी के अनुसार नागपुर के कृष्णा दुआ का बिलासपुर में लिंक रोड बुखारी पेट्रोल पंप के सामने पैतृक मकान और गोलबाजार में दुकान है। कृष्णा के दो भाई और हैं जिसमें एक की मृत्यु हो गयी है। पिता के मरने के बाद संपत्ति के केवल दो हिस्सेदार हैं। कृष्णा के भाई बृजमोहन की पिछले कुछ दिनों से तबीयत खराब है और उनकी मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं है। वहां काम करने वाली बाई चंद्रकली ने इसका फायदा उठाकर संपत्ति हड़पने के साजिश रची।

बताया जा रहा है कि चंद्रकली ने खुद को बृहमोहन की पत्नी बताया और अपनी बेटियों दुर्गेश नंदनी और नीलम शर्मा को बृजमोहन की बेटियां बताकर फर्जी दस्तावेज तैयार कराए। इसके बाद बृजमोहन दुआ के फर्जी हस्ताक्षर से उनकी संपत्ति हड़पने की कोशिश की। इसकी जानकारी कृष्णा दुआ को हुई तो उन्होंने सिविल लाइन थाने में एफआईआर दर्ज कराई।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023