Trending | प्यार में धोखा खाया यह युवक बन गया ‘बेवफा चायवाला’, फौजियों को फ्री में तो प्यार में धोखा खाए युवाओं को चाय में मिलता है Concession

भिंड: प्रेमिका की जुदाई में एक प्रेमी ने चाय की दुकान खोली है। खास बात यह है कि चाय की दुकान का नाम प्रेमी ने बेवफा चायवाला रखा है। गौर करने वाली बात यह भी है कि चाय की दुकान पर अगर कोई प्रेमी जोड़ा चाय पीने आता है तो उसे ₹20 की चाय दी जाती है और अगर प्यार में धोखा खाए हुए कोई व्यक्ति चाय पीने पहुंचता है तो उसे चाय ₹15 की ही दी जाती है।

दुकान का यह नाम और दुकान का यह नियम लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। हम बात कर रहे हैं मालनपुर के दीपक परिहार की, जिसने प्यार में अपनी माशूका से बिछड़ने का दर्द झेला और इस दर्द को उसने एक रोजगार का रूप देते हुए चाय की दुकान खोल ली है।

चाय की दुकान खोलते समय दीपक ने अपनी जिंदगी का दर्द भी चाय की दुकान के नाम में बयां कर दिया और दुकान का नाम बेवफा चायवाला रख दिया। अब इस नाम को देखकर लोग न चाहते हुए भी यहां पर चाय पीने के लिए रुक जाते हैं। मिट्टी के कुल्हड़ में चाय देने वाले दीपक से हर कोई दुकान के नाम को लेकर सवाल पूछता है, लेकिन दीपक हर बार इसकी वजह बताने की बजाए बात को टाल जाता है।

ग्राहकों से दीपक अपने दर्द को छिपा लेता है। लेकिन जब मीडिया की नजर चाय की दुकान पर पड़ी तो चाय की दुकान के मालिक का दर्द छलक उठा। दीपक ने बताया कि किसी के बेवफा होने पर जिंदगी से दूर चले जाने का दर्द उसने सहा है और इसीलिए उसने चाय की दुकान का नाम बेवफा चायवाला रखा है। इसके साथ ही दीपक ने एक संदेश भी दिया है।

जहां प्रेमी जोड़े को ₹20 की चाय यहां पर मिलती है और प्यार में धोखा खाए हुए लोगों को ₹15 की चाय मिलती है। वहीं फौजी भाइयों को यहां पर फ्री में चाय दी जाती है। इस बारे में दुकान का मालिक बताता है कि वह बचपन से ही देश के लिए कुछ करना चाहता था और सेना में जाना चाहता था। लेकिन वह किसी कारण से सेना में नहीं जा सका तो अब इस चाय की दुकान के माध्यम से ही देश सेवा में जुटे सेना के जवानों के लिए छोटी-मोटी कोशिश करके समाज को यह संदेश देना चाहता है कि आखिर देश के लिए सैनिकों का स्थान कितना ऊंचा है।

सोशल मीडिया पर इस बेवफा चायवाले की चर्चा खूब हो रही है। तमाम प्लेटफॉर्मों पर इस दुकान के नाम की चर्चा है। लेकिन तमाम दर्द को अपने दिल में दफन कर दीपक इस दुकान को मन से संचालित कर रहा है। दुकान पर लोगों की भीड़ भी खूब उमड़ती है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023