RAIPUR | कैशियर से मारपीट कर 20 लाख रूपये लूट ले गए बाइक सवार, सीसीटीवी से लूटेरों की तलाश में जुटी पुलिस

रायपुर: कैशियर 20 लाख रूपये से भरा बैग लेकर अपने ऑफिस जा रहा था कि अचानक दो लुटेरे बाइक में सवार हो कर आए और डंडों और राॅड से उसकी पिटाई कर रूपये का थैला लेकर रफू-चक्कर हो गए। कैशियर के सिर पर चोट लगी है। इस संबंध में उरला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई जा चुकी है।

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना सरोरा के पास हुई। कैशियर नित्यानंद छुरा उरला के कूलरगढ़ी में कैशियर के पद पर कई सालों से काम कर रहा है। आज सुबह जब वह अपनी बाइक में सिटी ऑफिस फाफाडीह से 20 लाख कैश लेकर उरला के प्लांट आ रहा था, तभी सरोरा के पास दो बाइक सवार आए और नित्यानंद की डंडे और राॅड से पिटाई शुरू कर दी। उसके पास रखा हुआ 20 लाख से भरा बैग लेकर वह भाग खड़े हुए।

राजधानी में एक कैशियर से मारपीट कर बाइक सवार बदमाशों ने 20 लाख रूपए लूट ले गये है। घटना के बाद पीड़ित कैशियर ने इसकी सूचना उरला थाने में दर्ज करायी है। वहीं कैशियर से लूट के दौरान हुई मारपीट में सिर पर चोट भी लगी है। फिलहाल पुलिस कैशियर से इस संबंध में पूछताछ कर रही है और जाँच जारी है।

घटना के बाद पीड़ित कैशियर ने इसकी शिकायत उरला थाने में दर्ज करा दी है। पुलिस की टीम सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों का सुराग जुटाने में लग गयी है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023