BILASPUR | श्री राम केयर अस्पताल रेप कांड ; पीड़िता मरीज़ अपोलो शिफ्ट, होगी उचच स्तरीय जांच – जानिए मामला

बिलासपुर: शहर के श्रीराम केयर अस्पताल में कल वार्डबॉय द्वारा मरीज़ युवती के साथ बलात्कार का मामला दर्ज़ होने के बाद आज सुबह विधायक शैलेश पांडे स्वयं अस्पताल पहुंचे और चिकित्सक एवं पुलिस से चर्चा की। विधायक शैलेश पांडे ने बताया की स्वास्थ्य मंत्री ने इस मामले में उच्च स्तरीय जांच की बात कही है। उन्होंने कहा कि मामले की निष्पक्ष जांच हो रही है और अगर इस बात की पुष्टि हुई कि वार्डबॉय ने युवती के साथ बलात्कार किया है तो उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही होगी।

इसी बीच पुलिस ने आईसीयू (ICU) में लगे सीसीटीवी फुटेज को जप्त कर लिया है। मरीज़ युवती की जान को खतरा एवं बयान बदलने का कोई दबाव न हो इसलिए एहतियातन अपोलो हॉस्पिटल शिफ्ट किया जा रहा है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार फिलहाल युवती का आगे का इलाज अब अपोलो में किया जाएगा और युवती के स्वस्थ होने के बाद ही उसका बयान दर्ज हो पाएगा।

क्या था मामला ?

बिलासपुर के नामचीन अस्पताल श्री राम केयर में आईसीयू में भर्ती महिला मरीज के साथ बलात्कार का सनसनीखेज मामला सामने आया था। पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया कि अस्पताल के दो वार्ड व्याय ने बेटी के साथ 21 और 22 मई की दरमियानी रात बारी बारी से रेप किया है। इसके बाद बच्ची सदमें में है। उसने नोट भी लिखा है।

बच्ची बिलासपुर नगर निगम से लगे एक गांव की है। परिवार खेती किसानी का काम करता है। 18 साल की लड़की प्रथम वर्ष की छात्रा है। 18 मई की सुवह यवती की मां ने बेटी को चाय बनाकर दिया। चाय पीने के बाद वह सोने चली गयी। कुछ ही देर में उसके मुंह से झाग निकलते देखा गया । युवती ने बताया कि वह दवाई खायी है। रिएक्शन हो गया है। आनन फानन में पिता युवती को लेकर सिम्स पहुंचा। लेकिन उसकी हालत बिगड़ती चली गयी। परेशान पिता युवती को लेकर अमेरी रोड स्थित श्रीराम केयल अस्पताल में भर्ती कराया।

युवती के पिता ने बताया कि 19 और 20 मई को बच्ची धीरे धीरे ठीक होते नजर आयी। इस दौरान बच्ची के चेहरे पर आक्सीजन मास्क लगा हुआ था। पिता के अनुसार 22 मई की सुबह बच्ची ने इशारे में बताया कि दो लोगों ने उसके सीने पर हाथ रखा। साथ ही रेप होने का इशारा किया। जब पिता नही समझा तो बच्ची ने मास्क के अन्दर से पेन और पन्ना मांगा।

पिता के अनुसार बच्ची ने पेन से पन्ने पर लिखा कि उसके साथ दो वार्ड व्याय ने बलात्कार किया है। पिता को जानकारी लगते ही वह दिन भर परेशान रहा। इसी बीच बच्ची को कई बार इंजेक्शन देकर बेहोश किया गया। दुबारा जब बच्ची होश में आयी तो उसने लड़खड़ाते जुबान से बताया कि उसके साथ बलात्कार किया गया है। उसे बहुत तकलीफ हो रही है। इतना सुनते ही बच्ची के पिता ने सिविल लाइन थाना को सूचना दि।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023