BILASPUR | शराब तस्करी के आरोपियों को व्हीआईपी ट्रीटमेंट देना दो आरक्षकों को पड़ा भारी, एसपी ने सस्पेंड कर दिए जांच के आदेश

कोटा: शराब की तस्करी करने वाले आरोपियों को व्हीआईपी ट्रीटमेंट देना दो पुलिस आरक्षकों को भारी पड़ गया। मामले के तूल पकड़ते ही एसपी ने आरक्षकों को निलंबित कर दिया है। आपको बता दें कि रतनपुर थाने का यह मामला है, जहां शराब तस्करी में पकड़े गए आरोपियों को जेल ले जाने के पहले आरक्षकों ने होटल में खाना खिलाया, चाय पिलाई और फिर किसी रसूखदार की तरह जेल ले कर गए। यह नजारा मीडिया के कैमरों में कैद हो गया और खूब वायरल हुआ।

वीडियो के वायरल होने के पुलिस के आला अधिकारियों ने केवल जांच की बात कही थी लेकिन शनिवार को एसपी प्रशांत अग्रवाल ने दोनों आरक्षकों देवेंद्र साहू व संजय श्याम पर कड़ी कार्रवाई करते हुए निलंबित कर दिया है।

एसपी, प्रशांत अग्रवाल ने कहा कि- आरक्षक देवेन्द्र व संजय के खिलाफ कार्रवाई की गयी है क्योंकि उन्होंने शराब तस्करी के आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के दौरान उनके परिजनों से मिलवाने और होटल में खाना खिलाने के का गलत काम किया था। उनके खिलाफ जांच बैठा दी गई है और एएसपी से रिपोर्ट मांगी गई है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023