RAIPUR | धर्मातरंण को लेकर बीजेपी अध्यक्ष अरूण साव ने सरकार पर लगाया आरोप, कहा- कांग्रेस सरकार से मिल रहा है संरक्षण…

अंबिकापुर: भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अरुण साव ने आरोप लगाया कि छत्तीसगढ़ में खुले तौर पर धर्मान्तरण चल रहा है, जिसको कांग्रेस सरकार का संरक्षण मिल रहा है. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में माफियाओं का राज चल रहा है. छत्तीसगढ़ को माफियाओं का गढ़, धर्मान्तरण का गढ़, अपराध का गढ़ और भ्रष्टाचार का गढ़ बनाने का काम हुआ है.

अंबिकापुर में आयोजित दो दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति की बैठक शनिवार को संपन्न हुई. इस अवसर पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव ने मीडिया से बातचीत में कहा कि कई सत्रों में चर्चा हुई है. G-20 के आयोजन को लेकर भी चर्चा हुई. इसे लेकर नेताओं की ओर से जानकारी दी गई. चुनाव को लेकर रणनीति बनाई गई. भूपेश सरकार की कमियों को लेकर भी चर्चा हुई. भाजपा को इस बैठक से मजबूती मिलेगी. सरगुजा से भाजपा को बड़ा लाभ मिलेगा.

अरुण साव ने कहा कि बैठक में नरेंद्र मोदी की सरकार के काम-काज की तारीफ हुई. पीएम आवास योजना में रमन सरकार के समय नंबर वन छत्तीसगढ़ में था. आज भूपेश सरकार में पीएम आवास के लिए लोग भटक रहे हैं. जल जीवन मिशन के काम में छत्तीसगढ़ में बड़ा भ्रष्टाचार हुआ है. गरीब कल्याण योजना में घोटाला हुआ है. राज्य में गरीबों के चावल पर कांग्रेस सरकार ने डाका डालने का किया है.

न नौकरी दी, न बेरोजगारी भत्ता

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि धान खरीदी में अधिकतर पैसा केंद्र सरकार देती है, लेकिन राज्य सरकार खुद की पीठ थपथपा रही है. छत्तीसगढ़ सरकार ने न नौकरी दी, न युवाओं को बेरोजगारी भत्ता दिया. राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट है. आरक्षण के नाम पर राज्य सरकार भ्रम फैलाकर राजनीति कर रही है. आदिवसियों का आरक्षण छीनने का काम राज्य सरकार ने किया.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023