Raipur | बृजमोहन अग्रवाल 101 करोड़ हुए दान देने वाले बयान पर सीए भूपेश बघेल ने किया पलटवार , कहा- पहले 1992 में शिलापूजन के चंदे का दें हिसाब

रायपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बालोद दौरे में रवाना होने से पहले केन्द्र सरकार और छत्तीसगढ़ की पूर्ववर्ती सरकार पर जमकर निशाना साधा। बृजमोहन अग्रवाल ने भूपेश सरकार को राम मंदिर के लिए 101 करोड़ रूपये दान देने को कहा था। उस पर पलवार करते हुए सीएम ने कहा कि बीजेपी वालों ने राम के नाम को धंधा बना लिया है।

सीएम ने कहा कि सबसे पहले तो बीजेपी को उस पैसे का हिसाब देना चाहिए जो 1992 मंे राममंदिर के शिलापूजन के लिए पूरे देश और छत्तीसगढ़ से चंदे के रूप में करोड़ों रूपये दिए गए थे। बीजेपी यह भी बताए कि उन पैसों का क्या किया। सीएम ने कहा कि बीजेपी की आडोलाॅजी कभी राम रहे ही नहीं। महात्मा गांधी ने मरते वक्त हे राम कहा था। राम का नाम बीजेपी के सिर्फ राजनीति करने का साधन है।

सीएम ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी जिस राम के नाम पर चुनाव जीतती है, उस राम के लिए क्या किया? रमन सिंह 15 साल सरकार में रहे राम वन गमन पथ क्यों नहीं बनवाया? इन बातों का जवाब क्यों नहीं देती है पूर्ववर्ती सरकार।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023