RAJNANDGAON | मध्यप्रदेश से लग्जरी कार लेकर आए छत्तीसगढ़ में चोरी करने, लाखों का माल लेकर भागे इंदौर, दुबारा आने पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

राजनांदगांव: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में मध्य प्रदेश के 4 आरोपियों ने बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरी करने आरोपी लग्जरी कार से छत्तीसगढ़ आए। आरोपियों ने रेकी कर सूने मकानों को तलाशा और फिर एक ही रात में दो घरों से नकदी, गहने समेत 25 लाख रुपए का माल पार कर दिया। चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वापस मध्य प्रदेश के इंदौर चले गए।

सप्ताहभर बाद फिर चोरी करने व गहनों को बेचने छत्तीसगढ़ आए तो पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस ने आरोपियों से 4 लाख रुपए नकद, 18 तोला सोना, डेढ़ किलो चांदी सहित कुल 23 लाख 50 हजार रुपए का माल जब्त किया है। आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है। 

पुलिस अधीक्षक डी. श्रवण ने बताया कि 14 और 15 नवंबर की रात राजनांदगांव के कौरिनभाठा, ओसवाल लाइन व बसंतपुर थाना क्षेत्र में चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले आरोपी कुंदन सिंह (20) आकाश नगर इंदौर, अनिल सिंह (31) आकाश नगर इंदौर, समीर सिंह (19) उमरटी जिला बड़वानी और राणा सिंह (27) प्रताप मोहल्ला जिला बागली को गिरफ्तार किया गया है।

आरोपियों ने पुखराज कोचर व कामदेव वर्मा के सूने मकानों में चोरी की थी। एसपी ने बताया कि आरोपी कार से चोरी करने राजनांदगांव आए थे। पुलिस को शक न हो इसलिए उन्होंने पेंड्री इलाके से पहले बाइक चोरी की फिर उसी बाइक में चोरी करने शहर आए। चोरी के बाद आरोपियों ने बाइक पेंड्री इलाके में वापस छोड़ दी थी और इंदौर भाग गए। 

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023