CHHATTISGARH | पत्नी पर शक के चलते निकाला घर से बाहर, समझाने आई मौसी का गला रेता

जांजगीर : चरित्र संदेह की वजह से हो रहे विवाद में समझाने पहुंची महिला की हत्या का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक चरित्र पर संदेह के चलते एक युवक ने पत्नी और बच्चों को घर से निकाल दिया. इस पर युवक को समझाने के लिए उसकी मौसी पहुंची तो धारदार हथियार से गर्दन पर वार कर उसे मार डाला. आरोपी युवक ने पत्नी के अनैतिक काम में उसकी मौसी का सहयोग होने के शक में इस वारदात को अंजाम दिया है.   

यह घटना फगुरम चौकी क्षेत्र के ग्राम केकराभाठ की है, जहां मौसी की हत्या के मामले में वेदप्रकाश राणा को गिरफ्तार किया गया है. एसडीओपी बीएस खुंटिया के मुताबिक केकराभाठ गांव निवासी वेदप्रकाश राणा पावर प्लांट में मजदूरी करता है. उसे पत्नी के चरित्र पर संदेह था. उसे लगता था कि पत्नी के अन्य लोगों से भी अनैतिक संबंध हैं. इसे लेकर तीन दिन पहले गुरुवार को विवाद बढ़ गया. इसके बाद पत्नी के रिश्तेदार को बुलाकर पंचायत भी हुई, लेकिन वेदप्रकाश नहीं माना. वह बार-बार पत्नी पर आरोप लगाता रहा, फिर बात तय हुई कि महिला को उसके मायके पहुंचा दिया जाए. वेद प्रकाश ने अपनी पत्नी और बच्चों को घर से निकाल दिया.

घटना शनिवार की है शनिवार सुबह करीब 5:30 बजे उसकी मौसी नानकुन उसे समझाने के लिए आई थी. इससे युवक का गुस्सा और बढ़ गया और वह यह समझने लगा कि गलत काम में उसका साथ दे रही है.  इसीलिए उसने धारदार हथियार से महिला के गले में वार कर दिया. जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023