CHHATTISGARH | मंत्री डहरिया अपने ही बयान पर घिरे, बलरामपुर गैंगरेप को बताया छोटी घटना, भाजपा ने जमकर साधा निशाना – जारी करना पड़ा स्पष्टीकरण

रायपुर: आज नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ शिव कुमार डहरिया अपने ही बयान पर घिर गए. भाजपा ने आज ने आज मंत्री डॉ शिव कुमार डहरिया पर जमकर निशाना साधा है. आज एक प्रेसवार्ता के दौरान मंत्री शिवकुमार डहरिया ने एक प्रश्न के जवाब में छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में एक युवती के साथ हुई गैंगरेप की घटना को छोटा बताया था. उऩ्होंने उत्तरप्रदेश के हाथरस में गैंगरेप की तुलना छत्तीसगढ़ के बलरामपुर के गैंगरेप से करते हुए यह संवेदनहीन बयान दिया था. जिसके बाद नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदेव साय ने मंत्री के साथ ही पूरी पार्टी को आड़े हाथों लिया है.इसके बाद अपने बयान पर मंत्री शिवकुमार डहरिया ने सफाई देते हुए स्पष्टीकरण जारी किया है.

प्रदेश के जिम्मेदार मंत्री को माफी मांगनी चाहियेः कौशिक

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने एक दुखद घटना को लेकर प्रदेश के एक जिम्मेदार मंत्री के दिये गये बयान को गैर जिम्मेदार व अशोभनीय बताया है. उन्होंने कहा कि किसी को, किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का अधिकार नही है. इस पूरे बयान के लिये प्रदेश के मंत्री को माफी माँगनी चाहिये. उन्होंने कहा कि इस तरह के अतार्किक बयानों से स्पष्ट होता है कि किसी भी संवेदनशील मुद्दों पर प्रदेश सरकार के जिम्मेदार लोग कितने गंभीर हैं और उनकी मानसिकता क्या है? नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने कहा कि इस बयान ने सबको दुखी किया है.

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदेव साय ने तो यह तक कह दिया है कि वे राहुल गांधी और प्रियंका को छत्तीसगढ़ आने के लिए प्लेन की टिकट तक भेजने का प्रस्ताव दे दिया है.

मंत्री डॉ शिव कुमार डहरिया जारी किया स्पष्टीकरण

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर और यूपी के हाथरस गैंग रेप के मामले में अपने बयान पर मंत्री शिवकुमार डहरिया ने सफाई देते हुए स्पष्टीकरण जारी किया है. उन्होंने अपने बयान को गलत तरीके से प्रस्तुत किये जाने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि उनका तात्पर्य उत्तरप्रदेश के हाथरस की दुष्कर्म के बाद होने वाले घटनाक्रम से था.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023