मुख्यमंत्री के OSD ने लीक किया शिक्षक पात्रता परीक्षा का पेपर, विपक्ष ने लगाया आरोप

भोपाल: मध्य प्रदेश प्राथमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा वर्ग 3 के मामले में कांग्रेस पार्टी ने बड़ा खुलासा किया है। कांग्रेस का कहना है कि सोशल मीडिया पर जिस मोबाइल का स्क्रीन शॉट वायरल हो रहा है, वह मोबाइल फोन मुख्यमंत्री के एक अधिकारी का है।

दरअसल, वायरल हो रहे स्क्रीन शॉट में किसी लक्ष्मण सिंह का नाम दिखाई दे रहा है। कांग्रेस का कहना है कि लक्ष्मण सिंह कोई और नहीं बल्कि मुख्यमंत्री आवास के ओएसडी लक्ष्मण सिंह मरकाम हैं। कांग्रेस का कहना है कि परीक्षा के दौरान उन्हीं के मोबाइल से फोटो लिया गया है। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल है।

ल रहा अयोग्य और चहेतों को भर्ती करने का खेल
मध्य प्रदेश कांग्रेस महामंत्री और मीडिया प्रभारी केके मिश्रा ने व्यापमं के तीसरी बार बदले गए नाम श्कर्मचारी चयन बार्डश् की भर्ती में गड़बड़ी का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश प्राथमिक पात्रता शिक्षक वर्ग-3 ली जा रही परीक्षा में प्रश्रपत्र लीक कर अयोग्य और चहेतों को भर्ती करने का खेल चल रहा है।

प्रश्न पत्र और आंसरशीट कैसे पहुंची?
केके मिश्रा ने कहा कि जब परीक्षा ऑनलाइन हो रही है, मोबाइल फोन पूरी तरह वर्जित है तो मुख्यमंत्री के पदस्थ मौजूदा ओएसडी लक्ष्मण सिंह मरकाम के मोबाइल पर 25 मार्च को सम्पन्न 35 पृष्ठीय प्रश्न पत्र और आंसरशीट कैसे पहुंची?

पीएम मोदी के एक बयान से शिवराज से लेकर सिंधिया तक सहमे, बेटों को राजनीति में उतारने की तैयारी कर रहे बीजेपी नेताओं में खलबली

जांच की मांग
वायरल स्क्रीनशॉट को लेकर प्रदेश कांग्रेस ने जांच की मांग की है। केके मिश्रा ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इस मामले को ईमानदारी से जांच करवाएं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023