अपनी शिकायत लेकर पहुंचा था फरियादी, DSP ने कराया जूता पाॅलिश, तस्वीरें वायरल होने पर दिया ये जवाब

प्रयागराज: उस गरीब आदमी ने बड़ी मेहनत से आठ सौ रूपये जमा किए थे, कुछ आदमियों ने मारपीट कर उसे छीन लिया। इस बात की शिकायत करने जब वह डीएसपी के पास पहुंचा तो साहब ने उससे पहले अपने जूते पाॅलिश कराए और फरियदा सुने बगैर ही भगा दिया।

मिली जानकारी के अनुसार व्यापारियों ने डीएसपी के खिलाफ एसएसपी का घेराव करने की चेतावनी दी थी। जिसके बाद डीएसपी शुभम तोदी ने व्यापारियों की बैठक बुलाई। वे उस समय व्यापारियों से बात कर रहे थे कि तभी वहां चाका गांव में रहने वाला जियालाल अपनी पत्नी के साथ पहुंचा। उसने बताया कि मेवालाल बगिया के पास उसकी जूते-चप्पल की दुकान है, जहां वह पाॅलिश और रिपेयरिंग का काम करता है।

कुछ दिनों पहले कुछ लोग दुकान पर आए और अपशब्द कहते हुए बड़ी मेहनत से जोड़े हुए आठ सौ रूपये छीन लिए। डीएसपी ने उसे फटकारते हुए कहा कि- पहले मेरे जूते पाॅलिश करो, तब तुम्हारी बात सुनी जाएगी। जियालाल वहीं बैठकर जूता पाॅलिश करने लगा। जब तक डीएसपी ने उसे नहीं रोका, उसके हाथ चल रहे थे।

व्यापारी इस बात से बेहद गुस्से में थे पर डीएसपी के सामने कोई कुछ नहीं बोल पाया। नैनी व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुभाष केसरवानी और महामंत्री घनश्याम जायसवाल ने कहा कि इस घटना की जितनी भी निंदा की जाए कम है। इस मसले पर जब शुभम तोदी से बात की तो उन्होंने कहा कि इस तरह का कोई आदमी थाने ही नहीं आया। मेरे बारे में कोई झूठी अफवाह फैला रहा है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023