Pendra | 5 दिनों से लापता था कम्प्यूटर इंजीनियर, खाई में मिली उसकी अर्धनग्न लाश, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

पेण्ड्रा: कम्प्यूटर रिपेयरिंग करने वाले एक व्यक्ति का अर्धनग्न शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी है। पुलिस ने कहा कि प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला लग रहा है। गांव चुक्तिपानी ज्वालेश्वर मार्ग के सड़क किनारे मिला है। शव की पहचान रजनीश डेनियल के रूप में हुइ है। गौरेला थाना की टीम इस मामले की जांच में जुट गयी है।

मिली जानकारी के अनुसार शव के पास रजनीश का आधार कार्ड व अन्य पहचान पत्र थे, जिससे लाश की शिनाख्त हो पायी। रजनीश कुदरी गांव का रहने वाला था। पुलिस जब रजनीश के घर पहुंची तो घरवालों ने बताया कि वह 16 नवंबर की शाम को घर से निकला था। वह कुछ देर में ही लौटने वाला था लेकिन 5 दिनों बाद भी उसकी वापसी नहीं हुई। जिसके बाद उसकी पत्नी मार्ग्रेट डेनियल ने पेण्ड्रा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई थी।

शव ही हालत बेहद खराब थी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। फिलहाल पुलिस इसे हत्या का मामला मानते हुए जांच में जुट गयी है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि मृतक अंतिम बार किसके साथ और कहां देखा गया। उसका शव उसके घर से 30 किलोमीटर दूर सुनसान जंगल मे कैसे पहुंचा।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023