MURDER CASE | फिल्म दृश्यम स्टाइल में हत्या कर घर के पीछे दफनाया शव, ढाई साल बाद पुलिस ने यूं किया खुलासा

कोल्लम: फिल्म दृश्यम तो आपको याद ही होगी जिसमें एक युवक की हत्या कर उसका शव घर के पीछे दफना दिया जाता है और फिर फिल्म नाटक करने लगती है। चूंकि यह फिल्म थी इसलिए हीरो पकड़ा नहीं गया लेकिन असल जिंदगी में ऐसे ही सिचुएशन में हत्या का आरोपी पुलिस हिरासत में आ गया। मामला केरल के कोल्लम का है। जहां एक शख्स ने पत्नी और मां की मदद से रिश्तेदार की हत्या की और लाश को घर के पीछे दफना दिया।

ढाई साल पहले हुए इस मर्डर केस में परिवार झूठ बोलता रहा लेकिन पुलिस कातिल तक पहुंच ही गयी। मृतक का नाम शाजी पीटर बताया जा रहा है। वह अपने घर से दूर ही रहते थे, उनका परिवार से बेहद कड़वा रिश्ता था। 2018 में जब वह घर आए तो शाजी ने अपने छोटे भाई साजिन पीटर की पत्नी के साथ बदसलूकी की, जिसके बाद साजिन ने अपने भाई को मार डाला।

साजिन ने अपनी मां और पत्नी के साथ लाश को घर के पीछे दफना दिया और लोगों को बेवकूफ बनाते रहे। जब कोई शाजी के बारे पूछता को उनका परिवार कहता कि शाजी मल्लापुरम में काम करता है। ढाई साल तक वे इस बारे में झूठ बोलते रहे। लेकिन पुलिस ने आखिरकार मृतक शाजी के हत्या के आरोप में तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया।

पुलिस ने शाजी की लाश बाहर निकाली। शाजी की लाश से बदबू न आए इसलिए शरीर के ऊपरी भाग को कपड़े से भी ढक दिया था।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023