Big Boss | आर्थिक तंगी की वजह से इन 4 एक्टरों ने लिया बिग बाॅस-14 का सहारा, क्या आप जानते हैं इनके नाम? पढ़िए पूरी खबर

मुंबई: बिग बाॅस ऐसा शो है जिसने कई सितारों की किस्मत को चमका दिया। कई ऐसे सेलेब्स थे जो गुमनामी के अंधेरों में थे तो कुछ ऐसे भी थे जो कंगाली की हालत पर पहुंच चुके थे। बिग बाॅस ने उन्हें फिर से लाइम लाइट मंे ला दिया। आइए आपको बिग बाॅस14 के ऐसे 4 सतारों से मिलाते हैं, जिन्होंने कंगाली की हालत होने पर इस शो में आए हैं।

राखी सावंत

राखी ने बिग बाॅस-1 में हिस्सा लिया था लेकिन वह उतनी नोटिस नहीं की गयी। हमेशा मीडिया की अटेंशन पाने वाली राखी ने एक बार फिर बिगबाॅस-14 का सहारा लिया है। राखी ने खुद बिग बाॅस के घर में प्रवेश करने के पहले इंटरव्यू में कहा है कि वो बिग बाॅस-14 इसलिए कर रही हैं क्योंकि वह कंगाल हो चुकी हैं और उन्हें पैसों की सख्त जरूरत है। राखी ने बताया- सच कहूं तो मुझे पैसों की बहुत जरूरत है। प्राइज मनी 50 लाख रूपये है और मुझे इन पैसों की सख्त जरूरत है।

एजाज खान
कभी महंगे एक्टरों में शुमार रहने वाले एजाज खान भी आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं। उन्होंने इस बात का खुलासा करते हुए कहा था कि उनके पास महज 4 हजार रूपये ही थे और वे दोस्त के पैसे उधार लेकर शो में आए हैं। शार्दुल से बात करते हुए उन्होंने बताया कि मैंने 1.5 लाख रूपये दोस्त के उधार लिए हैं। एजाज ने तब अपनी आर्थिक स्थिति के अलावा मानसिक तनाव, यौन शोषण और डिप्रेशन को लेकर भी खुलासा किया था।

शार्दुल
आरजे और एक्टर शार्दुल पंडित भी आर्थिक तंगहाली से गुजर रहे हैं। सोशल मीडिया मंे इस बात का खुलासा करते हुए उन्होंने कहा था कि मेरे पास अब कोई काम नहीं है। आर्थिक तंगाी भी चल रही है। कई हिट सीरियल्स में काम करने वाले शार्दुल इतना परेशान हो गए थे कि वह अपने घर इंदौर लौट गए थे। एक अखबार से बात करते हुए उन्होंने कहा था कि डिप्रेशन, आर्थिक तंगी और ऐक्टिंग के ज्यादा मौके न मिलने के कारण उनके पास वापस घर लौटने के सिवाय कुछ और ऑप्शन ही नहीं था। इसी बीच उन्हें बिग-बाॅस 14 का ऑफर मिला और वह वापस आ गए। लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था, वह कुछ दिनों बाद ही बाहर हो गए।

विकास गुप्ता
बिग बाॅस 11 का हिस्सा रहे विकास गुप्ता 14वें सीजन में भी नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि वह अब तक 4 बार बिग बाॅस का हिस्सा बन चुके हैं। 14वें सीजन में वह बतौर कंटेस्टेंट आए हैं और वजह है आर्थिक तंगी। विकास ने भी घर आने के पहले एक साक्षात्कार दिया था और कहा था कि उन्हें इस वक्त पैसों की बहुत जरूरत है और कर्ज भी है। वह हर हाल में हाल में प्राइज मनी जीतना चाहते हैं। होस्ट सलमान खान ने भी विकास गुप्ता की आर्थिक परेशानी की बात एक एपिसोड में कही थी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023