हवाई यात्रा के दौरान यात्री ने उतार दिए अपने पूरे कपड़े, हंगामे के बाद पायलट को करनी पड़ी लैडिंग, जानिए क्या था मामला

बेंगलुरू: एयर एशिया की बेंगलुरू से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट में अजीब स्थिति का सामना करना पड़ा। एक यात्री ने हवाई यात्रा के दौरान अपने सारे कपड़े उतार दिए, जिसके बाद पायलट को फ्लाइट लैंड कराना पड़ा।

इस वाक्ये के बारे में दूसरे यात्री ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उस शख्स ने पहले लाइफ जैकेटस को लेकर केबिन क्रू के साथ बहस की। वह केबिन क्रू के साथ बदतमीजी कर ही रहा था कि अचानक वह अपने कपड़े उतारने लगा और पूरी तरह से न्यूड हो गया।

एयर एशिया के प्रवक्ता ने बताया कि उस शख्स का व्यवहार बेहद अशोभनीय था। हम उनसे लगातार बेहतर व्यवहार करने की सलाह दे रहे थे, बाद में उन्होंने हमारी बात मानी। हम इस घटना की निंदा करते हैं और इस तरह का दुव्र्यवहार बर्दाश्त भी नहीं कर सकते।

बताया जा रहा है कि उस यात्री के व्यवहार को बाकी यात्रियों ने संभालने की कोशिश और पायलट को इस बारे में जानकारी दी, जिसके बाद दिल्ली एयर एयर ट्रैफिक कंट्रोलर को सूचित कर पायलट ने लैडिंग की अनुमति मांगी। लैडिंग की बाद उस शख्स को एविएशन सिक्योरिटी सीआईएसएफ ने पुलिस के हवाले कर दिया गया। आरोपी के खिलाफ पुलिस केस दर्ज कर लिया गया है। एयर एशिया ने फिलहाल इस शख्स पर फ्लाइट में उड़ने से किसी तरह का प्रतिबंध नहीं लगाया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023