RAIPUR | मेडिकल एजुकेशन डायरेक्टर डाॅ आदिले के खिलाफ FIR दर्ज, महिला ने लगाया था दुष्कर्म का आरोप, जल्द हो सकती है गिरफ्तारी

रायपुर: मेडिकल एजुकेशन के पूर्व डायरेक्टर डाॅ एसएल आदिले के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गयी है। दरअसल कुछ दिनों पहले ही अनुसूचित जाति वर्ग की महिला ने उनके खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत की थी। पीड़िता ने कहा था कि नौकरी दिलाने के बहाने डीएमई ने उसका शारीरिक शोषण किया था। जिसके बाद उन्हें पद से हटा दिया था।

पीड़िता को आज थाने बुलाया गया था। जहां उससे कई घंटों की पूछताछ की गयी जिसके बाद पुलिस ने डाॅ आदिले के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। जल्द ही डाॅ की गिरफ्तारी भी हो सकती है।

ये है मामला
कांकेर में रहने वाली पीड़िता रायगढ़ मेडिकल काॅलेज परीक्षा देने गयी हुई थी। जहां तत्कालीन डीन डाॅ आदिले से उसका परिचय हुआ। पीड़िता ने उनसे अपनी नौकरी की बात कही थी। जिसके बाद डाॅ आदिले ने अपना विजिटिंग कार्ड दिया था। 6 जनवरी 2018 जब वह रायपुर आयी तो डाॅ आदिले उससे मिलने पहुंचे और घर पर बात करने के लिए उसे अपने साथ ले गए। पीड़िता ने बताया कि उन्होंने कहा था कि घर पर पूरा परिवार मौजूद है जबकि वह घर खाली था। वहां डॉ आदिले ने अपनी ऊंची पहुंच का धौंस दिखाते हुए उसे बर्बाद करने की धमकी देते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023