RAIPUR | नंद कुमार बघेल के खिलाफ FIR दर्ज, ब्राम्हणों के खिलाफ की थी टिप्पणी, सीएम ने कहा- कानून से उपर कुछ भी नहीं, फिर वो मेरे पिता ही क्यों न हों

रायपुर: ब्राम्हण समाज के सदस्यों द्वारा साम्प्रदायिक भावना को भड़काने और सामाजिक माहौल खराब करने के मामले मंे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नंद कुमार बघेल के खिलाफ डीडी नगर में एफआईआर दर्ज करायी है।

बताते चलें कि नंद कुमार बघेल ने ब्राम्हणों के खिलाफ टिप्पणी की थी जो वायरल हो रही है। सीएम भूपेश बघेल ने अपने पिता के इस बयान पर दुख जताते हुए कहा कि लोग यह कह रहे हैं कि उनके खिलाफ इस लिए कार्रवाई नहीं होती क्योंकि वो मेरे पिता हैं। पर मैं बता दूं कि सरकार में कोई भी कानून से ऊपर नहीं फिर चाहे वो मेरे 86 साल के पिता ही क्यों न हो।

उन्होंने कहा कि वो मेरे पिता हैं इसलिए मैं उनका सम्मान करता हूं पर मुख्यमंत्री होने के नाते उनकी गलती को माफ नहीं कर सकता। सरकार सभी को सामान दृष्टि से देखती है। आपको बता दें कि सर्व ब्राम्हण समाज के प्रतिनिधि मंडल ने राज्यपाल के माध्यम से राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री तथा केंद्रीय गृह मंत्री के नाम से नंद कुमार बघेल पर कार्रवाई को लेकर ज्ञापन सौंपा था।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023