ENTERTAINMENT | फिल्म के लिए इस अभिनेत्री ने तीन कैमरों के बीच शूट कराई थी अपनी असली डिलवरी, लोग भी देखकर हो गए थे हैरान


मुंबई: फिल्मों में सीन को रियल दिखाने के लिए निर्देशक हर तरह के तरीके अपनाता है और एक्टर यदि संजीदा हो तो डायरेक्टर ने नक्शे-कदम पर चलकर हर काम करता है। कोई वजन घटाता-बढाता है तो किरदार के अनुसार लुक बदल लेता है। पर क्या आपने ये सुना है कि फिल्म के लिए एक अभिनेत्री ने अपनी असली डिलवरी केा ही फिल्मा डाला था। नहीं ना, चलिए आपको उस अभिनेत्री और फिल्म के बारे में बताते हैं।

90 के दशक की हीरोइन श्वेता मेनन फिल्म कलीमन्नू के लिए अपनी असली डिलवरी शूट कराई थी। इस फिल्म के डायरेक्टर ब्लेसी ने एक सीन के लिए लाइव डिलवरी शूट करने का फैसला लिया था। ये फिल्म महिला चुनौती पर बनाई गयी थी। 2013 में आयी इस फिल्म के लिए श्वेता ने कोई पैसा नहीं लिया था।

फिल्म की शूटिंग तब शुरू की गयी जब श्वेता 5 महीने की गर्भवती थी। 3 घंटे की इस फिल्म में 45 मिनट का डिलवरी सीन था। श्वेता ने एक बेटी को जन्म दिया था। डिलवरी सीन को शूट करने के लिए डिलवरी रूम मंे तीन कैमरे लगाए गए थे। उस रूम में डाॅक्टर और नर्स के अलावा फिल्म प्रोडक्शन टीम के तीन मेम्बर भी शामिल थे।

श्वेता ने इस फैसले में पति की रजामंदी भी ली थी। फिल्म की शूटिंग छ महीने तक रोकी गयी थी ताकि डिलवरी सीन शूट हो चुके। दर्शक भी इस सीन को देखकर हैरान हो गए थे। श्वेता मेनन ने मलयालम फिल्मों के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। श्वेता मेनन ने कई बाॅलीवुड फिल्मों में भी काम किया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023