Jagdalpur | संभाग में कोरोना के प्रति लोगों को जागरूक करने की जिम्मेदारी भूला मेकाॅज, भावी डाॅक्टरों के लिए कोई व्यवस्था नहीं

सोहेल रजा
जगदलपुर:
मेकॉज में कुल 110 सीटों पर दाखिले होने हैं। मेडिकल काॅलेज में एमबीबीएस के फर्स्ट ईयर दाखिले की प्रक्रिया शुरू हो गयी है। ऐसे में जिन छात्रों को मेकॉज में सीटें अलॉट हुईं हैं वे दाखिले की प्रक्रिया पूरी करने के लिए यहां आ रहे हैं। पर यहां मेकॉज प्रबंधन की ओर से कोरोना से बचाव जैसी कोई व्यवस्था नहीं की गई है।

मजबूरी में भावी डॉक्टर और उनके परिजन दस्तावेज जमा करवाने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भूलते हुए कतार में खड़े हुए हैं। पूरे संभाग में कोरोना के प्रति लोगों को जागरूक करने की जिम्मेदारी मेकॉज के कंधों पर है और मेकॉज से ही ऐसी तस्वीरें जब बाहर आईं तो लोगों में चर्चाएं शुरू हो गईं।

आपको बता दें कि कोरोना संक्रमण काल में शासन द्वारा तय की गाइडलाइन का पालन करना अनिवार्य है। कोरोना वाॅरियर्स यानी डाॅक्टरों की टीम हमेशा फिजिकिल डिस्टेंसिंग की सलाह देती है। ऐसे में भावी डाॅक्टरों को दस्तावेज जमा कराने इन नियमों को धता करना पड़ रहा है। प्रबंधन इस मामले में कुछ भी नहीं कर रहा। ऐसे में चर्चाएं होना स्वाभाविक है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023