Raipur | पूर्व CM डाॅ रमन सिंह ने कहा- नई प्रभारी का आना शुभ संकेत, 7 दिसंबर 2003 को बनी थी सरकार, 2023 में करेंगे वापसी

रायपुर: प्रदेश की नई प्रभारी डी पुरंदेश्वरी के नेतृत्व में भाजपा कार्यालय में बैठक शुरू हो गयी है। 2023 में बीजेपी कैसे सत्ता वापस पा सकती है इसके लिए रोडमैप अभी से तैयार किया जाएगा। अपने दो दिन के प्रवास में वे अलग-अलग मोर्चे और इकाईयों के साथ बैठक लेंगी। जिसमें वह हार की समीक्षा, गुटबाजी, पार्टी का इन दो सालों प्रदर्शन और अन्य बातों का ब्लूप्रिंट तैयार कर चर्चा करेंगी ।

पूर्व मुख्यमंत्री डाॅ रमन सिंह ने कहा कि दो दिनों अलग-अलग ईकाईयों की बैठक है। इससे कार्यकर्तााओं उत्साह रहेगा। उन्होंने कहा कि 7 दिसंबर 2003 को बीजेपी की सरकार छत्तीसगढ़ में बनी थी और अब 7 दिसंबर को नई प्रभारी आयी हैं, ये शुभ संकेत है।

8 दिसंबर को भारत बंद पर डाॅ रमन सिंह जवाब देने से बचते आए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में किसानों की स्थिति बेहाल है। धान खरीदी केन्द्रों में बदहाली है। एक साल में किसानों का पूरा पैसा नहीं मिल रहा है। रकबा कम हो गय है। जब केंद्र सरकार ने तो स्टेट का कोटा 60 लाख मीट्रिक टन कर दिया है तो प्रदेश सरकार को अब पूरा धान खरीदना चाहिए।

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि 2023 में छत्तीसगढ़ में बीजेपी की ही सरकार बनेगी। श्री कौशिक ने कहा कि छत्तीसगढ़ की अधोसंरचना डाॅक्टर साहब की देन है। अब हमारे पास सत्ता वापसी के लिए एक हजार दिन बचे हैं। इन दिनों की कार्ययोजना बनाकर हम काम करेंगे। 2023 में फिर कमल खिलेगा।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023