RAIPUR | सहेली की बड़ी बहन ने नौकरी का झांसा देकर देह व्यापार में झोंका, कैद से छूटकर भागी तो पुलिस के सामने बयां की अपनी दर्दनाक कहानी

रायपुर: राजधानी में मानव तस्करी के साथ देह व्यापार का मामला सामने आया है। उत्तरप्रदेश से 17 साल की लड़की को सहेली की बड़ी बहन ने नौकरी का झांसा देकर रायपुर लाकर बेचा गया, जिसके बाद उससे देह व्यापार कराया जा रहा था। मामले में पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पूरा मामला राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार, 5 अप्रैल को रात्रि में खमतराई क्षेत्र में पुलिस पेट्रोलिंग ने लड़की को अकेले देखकर सुरक्षा के लिहाज से थाना खमतराई लेकर आई। यहां पूछताछ करने पर 17 वर्षीय नाबालिग लड़की ने बताया कि मौका मिलने पर पीड़िता हिमालय हाइट से भागकर खमतराई क्षेत्र तक चली गई थी।

पीड़िता ने बताया कि स्वामिनी सिंह ठाकुर ने रायपुर में अवंती विहार अपने घर में रखकर नाबालिग पीड़िता से वेश्यावृत्ति कराना शुरू किया। कुछ समय पहले हिमालयन हाइट्स में किराए का मकान लेकर वहां भी पीड़िता को अलग-अलग जगह ले जाकर वेश्यावृत्ति करा रही थी। 5 अप्रैल को मौका मिलने पर वह भाग निकली, जिसके बाद पुलिस पेट्रोलिंग पार्टी ने उसे थाने लेकर पहुंची थी। पूछताछ में पीड़िता ने कमल विहार का होना बताया तो मुजगहन लेकर गए, जहां रात्रि में सखी सेंटर में रखने के बाद हिमालयन हाइट का घटना होने से थाना लेकर आए।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023